1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun natasha wedding bollywoods mehndi queen veena nagda will apply mehndi to natasha dalaal varun dhawan wedding guest list david dhawan sry

Varun-Natasha Wedding : आज लगेगी नताशा के हाथ में वरुण के नाम की मेहंदी.. बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन लगाएंगी नताशा को मेहंदी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नताशा दलाल के हाथों में लगेगी वरुण के नाम की मेंहदी
नताशा दलाल के हाथों में लगेगी वरुण के नाम की मेंहदी
Prabhat Khabar

अभिनेता वरुण धवन और उनकी प्रेमिका आगामी रविवार यानी 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मुम्बई से दूर अलीबाग में यह जोड़ी अपने खास परिवार और दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधेगी. शादी से जुड़ी रस्मों की उलटी गिनती आज से शुरू हो गयी है. आज प्रसिद्ध मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा अलीबाग की शादी वाले वेन्यू द मेंशन हाउस के पास नज़र आईं. वीना श्लोक अम्बानी,काजल अग्रवाल और सोनम कपूर की शादी में भी मेहंदी रचा चुकी हैं.

सूत्रों की मानें तो वीना और उनकी टीम आज वरुण और नताशा के परिवार की औरतों के हाथों में मेहंदी लगाना शुरू कर चुकी हैं. कल सुबह मेहंदी का मुख्य कार्यक्रम होगा जिसमें नताशा के हाथ में वरुण के नाम की मेहंदी लगायी जाएगी. गौरतलब है कि वीना को करण जौहर बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन भी कहते हैं.

करण जौहर की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम ,कल हो ना हो सहित यशराज बैनर और कई बड़े बैनर्स की फिल्मों में अभिनेत्रियों ने वीना के हाथों से ही मेहंदी रचाई है. वीना की मेहंदी की मुरीद रेखा से लेकर नीता अंबानी है. उन्हें जब भी अपने हाथों में मेहंदी लगवानी होती है तो वीना ही उनकी पहली पसंद है.

वरुण और नताशा की शादी से जुड़े कार्यक्रमों की बात करें तो कल सुबह मेहंदी सेरेमनी हैतो शाम में संगीत का कार्यक्रम होगा. संगीत में करण जौहर,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शामिल होने की बातें आ रही हैं. शादी 24 जनवरी को पंजाबी रीति रिवाज से होगी. गौरतलब है कि मौजूदा हालात में खास परिवार और दोस्त ही शादी में शरीक होंगे।इंडस्ट्री के लोगों के लिए बाद में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें