1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan new rap features pm narendra modi 21 day lockdown speech see video

PM Modi से इंप्रेस होकर Varun Dhawan ने शेयर किया रैप वीडियो, अर्जुन कपूर ने पूछ लिया ऐसा सवाल

By Budhmani Minj
Updated Date
Varun Dhawan
Varun Dhawan
Photo : Instagram

कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. सभी लोग घरों में बंद है. ऐसे में बॉलीवुड स्‍टार्स सोशल मीडिया के माध्‍यम से जुड़कर प्रशंसकों को जागरूक कर रहे हैं और ऐसे विकट समय में घरों में रहने के फायदे बता रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री के भाषण को अपने गाने से जोड़कर रैप गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में वरुण एक रैपर बन गये हैं और प्रशंसकों को घर के अंदर रहने का आग्रह कर रहे हैं. इस क्लिप में पीएम मोदी के संबोधन से लेकर राष्ट्र तक के स्निपेट्स भी शामिल हैं, जिसके दौरान पीएम ने कोरोना वायरस के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए देश भर में 21 दिनों के तालाबंदी की घोषणा की थी.

वीडियो में वरुण अपने फैंस से घरों में रहने, हाथ धोने और सैनिटाइजर लगाने की भी अपील कर रहे हैं. प्रशंसकों के साथ-साथ वरुण के इस रैप वीडियो पर सेलेब्‍स ने भी कमेंट किये हैं. अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा, "मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि कैमरामैन कौन है..."

अभिनेता आयुष शर्मा ने वरुण को इस ट्रैक को जारी रखने की सलाह दी. रैपर बादशाह ने लिखा, "उन्हें वरुण दा 1 के बारे में बताएं." एक यूजर ने लिखा- 'हम आप दोनों का समर्थन करते हैं.' एक और यूजर ने लिखा- आप भी अपना ख्‍याल रखें.'

वरुण ने यह कहकर अपना रैप खत्म किया' जनता कर्फ्यू रॉक्‍स." रविवार (22 मार्च) को, जनता कर्फ्यू के दिन, वरुण और उनका परिवार ने इस मुश्किल घड़ी में डटकर कोरोना का सामना कर रहे डॉक्‍टर्स और अन्य आवश्यक सेवा प्रदाताओं को प्रोत्‍साहित करने के लिए बालकनी पर खड़े होकर ताली बजाई थी.

इससे पहले वरुण ने अपने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि हर किसी को कोरोनो वायरस के संकट से सबक सीखना चाहिए. उन्‍होंने लिखा था,' "जैसा कि हम सभी इस वायरस से लड़ रहे हैं, मुझे लगता है कि यह समय है जब हमें एहसास होता है कि मानव जाति बेहद स्वार्थी है. यह समय आत्मनिरीक्षण करने का है. विकास महत्वपूर्ण है लेकिन अन्य प्रजातियों को मारने से नहीं. हम इसे दूर कर देंगे लेकिन हमें महसूस करना चाहिए कि मदर नेचर के साथ खिलवाड़ करने की कितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें