1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan natasha dalal wedding preparations begin actor wedding outfit gets delivered know about marriage venue in alibaug bud

Varun Dhawan Wedding : इस डिजायनर का आउटफिट पहनेंगे वरुण धवन, जानें अलीबाग के लग्जरी मैंशन हाउस के बारे में जहां होगी शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Varun Dhawan Wedding
Varun Dhawan Wedding
instagram

Varun Dhawan Wedding Outfit : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) 24 जनवरी को अलीबाग में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस बीच खबरें हैं कि वरुण धवन के पास उनका वेडिंग आउटफिट डिलीवर्ड हो चुका है. बताया जा रहा है कि वरुण शादी में डिजायनर कुणाल रावल का डिजायन किया हुआ आउटफिट पहनेंगे. पिछले दिनों एक इंटरव्‍यू के दौरान वरुण के स्‍टाईलिस्‍ट अक्षय त्‍यागी ने उनके आउटफिट को लेकर हिंट दिया था.

ईटाइम्‍स से बात करते हुए वरुण धवन ने कहा था, "मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे यकीन है कि यह ओवर-द-टॉप कुछ भी नहीं होगा, बल्कि सिपल होनेवाला है. जैसा कि उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी की योजना बनाई है, मुझे लगता है कि यह समझदारी है. लेकिन वह इतना अप्रत्याशित है, यह एक सूट भी हो सकता है!.

वरुण किस डिजाइनर का आउटफिट पहनेंगे, इसपर उन्‍होंने कहा था, " कुछ सिंपल, कुणाल रावल के क्लासिक डिजाइन में से एक, जो बेस्‍ट होगा.' पैपराज़ी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक महिला को जुहू में वरुण धवन के घर के अंदर शादी के कपड़े ले जाते हुए स्‍पॉट किया गया था. सोशल मीडिया पोस्‍ट के अनुसार डिजायनर कुणाल रावल ने ये आउटफिट भिजवाए थे.

बताया जा रहा है कि इस शादी में परिवार के सदस्यों संग करीबी दोस्त शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक, वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करेंगे. यह एक आलीशान होटल है और इसमें 25 कमरे है. cntraveller.in के मुताबिक, व्‍हाइट कलर के इस आलीशन मेंशन में एक्‍सॉटिक पूल भी है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरे मैंशन को एक रात के लिए बुक करने की कीमत 4 लाख रुपये है. इसमें खाना भी शामिल होगा.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन की फैमिली ने अपने 40-50 करीबी रिश्तेदारों को शादी का ई-इनवाइट भेज चुके है. 22 जनवरी से 25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी. ये बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी जिसमें सभी रीति-रिवाज निभाए जाएंगे. परिवार और सारे मेहमान बायो बबल प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे. करीबी रिश्‍तेदारों और परिवारवालों के अलावा शादी में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भी कुछ सदस्‍यों को शादी का कार्ड भेजा गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें