1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. varun dhawan natasha dalal wedding groom varun dhawan car meets with minor accident before reaching the wedding venue in alibaug latest update bud

वरुण धवन की कार का एक्‍सीडेंट, वेडिंग वेन्‍यू पर पहुंचने से पहले हुआ हादसा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
varun dhawan car accident
varun dhawan car accident
instagram

varun dhawan car accident : एक्‍टर वरुण धवन की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. वरुणधवन आज अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में अलीबाग में विवाह बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन शनिवार को वेडिंग वेन्‍यू पर पहुंचने से पहले वरुण की कार का मामूली एक्‍सीडेंट हो गया. दरअसल वरुण के दोस्तों ने उनके लिए अलीबाग में ही वेडिंग वेन्‍यू के पास पार्टी का आयोजन किया था. हालांकि कथित तौर पर वरुण की कार का रास्ते में एक्‍सीडेंट हो गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण की कार एक मामूली दुर्घटना का शिकार हो गई. जब वह अलीबाग जा रहे थे. हालांकि कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और अंदर बैठे किसी भी शख्‍स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. वरुण धवन इसके बाद वेडिंग वेन्‍यू के पास पहुंचे और कार से उतरकर उन्‍होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए. उन्‍होंने मुस्‍कुराकर सभी का अभिवादन किया. वे कैजुअल सफेद टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आए.

अलीबाग से वरुण धवन का वीडियो सामने आया है जिसमें वो पैपराजी को मुस्‍कुराकर पोज देते नजर आ रहे हैं. वायरल भयानी नामक इंस्‍टाग्राम से वीडियो शेयर किया गया है. कैप्‍शन के मुताबिक, वरुण का ये वीडियो बैचलर पार्टी के बाद का बताया जा रहा है.

इतने मेहमान होंगे शामिल

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन की फैमिली ने अपने 40-50 करीबी रिश्तेदारों को शादी का ई-इनवाइट भेज चुके है. 22 जनवरी से 25 जनवरी तक शादी की रस्में होंगी. ये बड़ी पंजाबी वेडिंग होगी जिसमें सभी रीति-रिवाज निभाए जाएंगे. परिवार और सारे मेहमान बायो बबल प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे. करीबी रिश्‍तेदारों और परिवारवालों के अलावा शादी में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के भी कुछ सदस्‍यों को शादी का कार्ड भेजा गया है.

ऐसा है द मैंशन हाउस, जहां होगी शादी

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा की शादी में परिवार के सदस्यों संग करीबी दोस्त शामिल होंगे. खबरों के मुताबिक, वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करेंगे. यह एक आलीशान होटल है और इसमें 25 कमरे है. cntraveller.in के मुताबिक, व्‍हाइट कलर के इस आलीशन मेंशन में एक्‍सॉटिक पूल भी है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरे मैंशन को एक रात के लिए बुक करने की कीमत 4 लाख रुपये है. इसमें खाना भी शामिल होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें