1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. valentine day 2021 kareena kapoor and shahid kapoor love story unfinished love stories of bollywood stars sry

Valentine Day 2021: रिल लाइफ में सुपरहिट होने के बाद टूट गई रियल लाइफ में शाहिद-करीना की जोड़ी, ब्रेकअप के लिये आखिरी कॉल शाहिद कपूर ने . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शाहिद-करीना की प्रेम कहानी
शाहिद-करीना की प्रेम कहानी
Instagram

बॉलीवुड में जोड़ियां बनती है और सफल भी होती हैं, और कई ऐसी जोड़ियां भी हैं जो रिल और रियल दोनों में सफल होती हैं, पर कभी कभी प्यार को मंजिल नहीं मिल पाती है और वो अलग हो जाती हैं. ऐसी ही एक जोड़ी थी शाहिद कपूर और करीना कपूर की, जो रिल लाइफ में लोगों की चहेती थी, पर फिल्मी पर्दे पर दोनों की फिल्में फ्लॉप साबित हुआ करती थीं. इन दोनों ने पहली बार 2004 में फिदा में काम किया था, फिल्म के गाने सुपरहिट थे, शाहिद और करीना ने जमकर फिल्म को प्रोमोट किया था, पर जब फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों को कोई खास नहीं लगी. फिल्म फ्लॉप हो गई. साल 2004 में फिल्म फिदा से शाहिद और करीना की लव स्टोरी शुरु हुई, दोनों पहली बार इसी फिल्म के सेट पर मिले थे, फिदा के समय शाहिद नये थे, जबकि करीना सफल एक्ट्रेसेज में थी.

करीना ने शाहिद को किया था प्रपोज

इसके बावजूद पहले करीना ने ही शाहिद को प्रपोज किया था, एक इंटरव्यू में खुद करीना ने इस बात को स्वीकारा था, कि कई बार फोन और मैसेजेज करने के बाद शाहिद कपूर ने उनका प्रपोजल स्वीकार किया था।

फिल्मी परदे पर सफल नहीं

फिल्मी परदे पर दोनों की जोड़ी सफल नहीं रही. दोनों ने साथ में फिदा के बाद 36 चाइना टाउन, चुप चुप के और फिर मिलेंगे जैसी फिल्मों में नजर आए थे. दोनों के रिश्ते में खटास तब आनी शुरु हुई, जब दोनों इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट में काम कर रहे थे,ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी, लेकिन फिल्म रिलीज होते-होते दोनों ने मन बना लिया था कि अब अलग होना है. पर मजेदार बात ये रही कि दोनों की साथ में अंतिम फिल्म जब वी मेट दोनों की सुपरहिट फिल्म रही. इसके बाद करीब 9 साल बाद दोनों में फिल्म उड़ता पंजाब में भी साथ काम किया था, पर इस फिल्म में करीना की जोड़ी दिलजीत दोसांझ के साथ बनी थी.

क्या थी वजह

साल 2006 में जब वी मेट की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच खटपट शुरु हो चुकी थी, दोनों एक-दूसरे से ज्यादा बात भी नहीं करते थे, अंतिम सीन शूट करने के दोनों अलग-अलग गाड़ियों से आये,हालांकि तब भी लोग सिर्फ अंदाजा लगा रहे थे, ऐसा माना जा रहा था कि शाहिद की अमृता राव से नजदीकी बढ रही थी, जिससे करीना नाराज थी, इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी, जब 2007 में लैकमी फैशन वीक में करीना सैफ अली खान के साथ नजर आई. इसके साथ ही टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ करीब आए और दोनों ने बाद में अपने प्रेम संबंध को सबके सामने कबूला भी.

अंतिम कॉल शाहिद कपूर ने की

इस तरह दोनों की लव स्टोरी एक अधूरेपन के साथ खत्म हो गई, बताया जाता है कि ब्रेकअप के लिये आखिरी कॉल शाहिद कपूर ने की थी, जबकि तब भी करीना इस रिश्ते को संभालने में लगी हुई थी,दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के टूटने को लेकर बात नहीं की, बाद में 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें