1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ushant singh rajput sister shweta singh kirti announces to go on solitary retreat in june before actor first death anniversary say she will stay in the mountains cherishing the sweet memories of her brother sry

Sushant Singh Rajput की पहली बरसी के पहले बहन Shweta Singh Kirti करने जा रही हैं ये काम, कहा उनके मूल्य आज भी जीवित . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput की बहन ने उन्हें याद करते हुए कही ये बात
Sushant Singh Rajput की बहन ने उन्हें याद करते हुए कही ये बात
instagram

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने प्रशंसकों के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रही है. अपने रीसेंट पोस्ट में उन्होंने बताया है कि सुशांत की पुण्यतिथि पर वह क्या करेंगी.

श्वेता सिंह कीर्ति ने ये लिखा अपने पोस्ट में

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखी है 'मैं पूरे जून के महीने पहाड़ों में अकेले एकांतवास पर जा रही हूं. मुझे वहां इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं नहीं मिलेंगी. भाई के चले जाने का एक साल उनकी प्यारी यादों को संजोने में गया. उनका शरीर हमें एक साल पहले ही छोड़ गया है लेकिन उनके मूल्य आज भी जीवित हैं. सभी को बुद्ध पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं'. श्वेता की इस इमोशनल पोस्ट पर उनके फैन्स का भी दिल भर आया और वह उन्हें आगे बढ़ने का हौसला दे रहे हैं.

14 जून 2020 को अपने आवास पर मृत पाए गए थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून 2020 को मिला था। सुशांत के निधन से पूरी इंडस्ट्री को ज़बरदस्त सदमा लगा था. मुंबई पुलिस ने शुरुआत में इसे आत्महत्या मानकर जांच शुरू की थी, मगर सुशांत के पिता के नामजद रिपोर्ट लिखवाने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस केस की सीबीआई जांच शुरू की गयी थी.

सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं उनकी बहन

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मुंबई पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांचें हुईं. उनके फैन्स ने न्याय की मांग के लिए सोशल मीडिया पर लंबी लड़ाई लड़ी. उनकी बहन श्वेता अक्सर सुशांत से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को मिला छिछोरे सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore)' को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. साथ ही फिल्म 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से भी नवाजा गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें