1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. truth behind mobile phone ban at katrina kaif and vicky kaushal wedding bud

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मोबाइल बैन! करीबी दोस्त ने बताया वायरल खबर का सच

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. फैंस इससे जुड़े हर अपडेट जानना चाहते हैं. इस बॉलीवुड स्टार जोड़ी के 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
Vicky Kaushal and Katrina Kaif
instagram

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. फैंस इससे जुड़े हर अपडेट जानना चाहते हैं. इस बॉलीवुड स्टार जोड़ी के 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है. इस शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों के लिए कई सारी अनिवार्य शर्तें हैं जिसका खुलासा किया गया है. शादी में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों सहित कुल मिलाकर 120 लोगों के शामिल होने की खबरें हैं.

ऐसी खबरें थीं कि शादी में शामिल होनेवाले मेहमानों के मोबाइल फोन पर प्रतिबंध होगा ताकि शादी समारोह की तसवीरें सोशल मीडिया पर लीक न हों. अब कपल के एक दोस्त ने समारोह के दौरान इस तरह के किसी भी 'मोबाइल प्रतिबंध' को खारिज कर दिया है. हालांकि, उन्होंने यह साफ किया कि कैटरीना और विक्की नहीं चाहते कि समारोह से उनके निजी पल सोशल मीडिया पर लीक हो जाएं.

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, करीबी दोस्त ने खुलासा किया, “यह इस समय में सामने आई सबसे हास्यास्पद रिपोर्ट है. शादी के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं है. ज्यादा से ज्यादा वो इस समारोह के दौरान आमंत्रित लोगों से मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने का अनुरोध कर सकते हैं. लेकिन वे आमंत्रित लोगों से बाहरी दुनिया से सभी संपर्क बंद करने के लिए कैसे कह सकते हैं? यह शादी है या गुटनिरपेक्ष शिखर सम्मेलन?" रिपोर्ट्स के अनुसार, ये 120 मेहमान सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और साथ ही यह भी सुनिश्चित किया हो कि वो कोरोना वैक्सीन ले चुके हों."

वहीं बॉलीवुडलाइफ ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, "उनकी शादी एक बेहद निजी समारोह में होने जा रही है, जिसमें केवल करीबी परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. वहीं यह कपल इंडस्ट्री में भी अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए उत्साहित हैं. हमने सुना है कि वे बाद की तारीख में इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें