1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. trouble mounts for rajat bedi as man dies his manager says rajat are helping victim family bud

रजत बेदी की कार से लगी टक्कर में घायल हुए शख्स की मौत, FIR दर्ज, एक्टर के मैनेजर ने किया ये खुलासा

रजत बेदी के मैनेजर ने ईटाइम्स से बात की और खुलासा किया कि अभिनेता और उनके दोस्त पीड़ित परिवार की हर संभव मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना, हालांकि यह रजत की गलती नहीं थी क्योंकि वह बहुत धीमी गति से गाड़ी चला रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rajat bedi
rajat bedi
instagram

बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी की दुर्घटना के मामले में परेशानी बढ़ गई है.कुछ दिन पहले ही रजत बेदी ने अपनी कार से एक राह चलते शख्स को टक्कर मार दी थी, मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल आगे की जांच जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो शख्स काम करने के बाद अपने घर लौट रहा था. उसने शराब पी रखी थी और गलती से रजत बेदी के कार के सामने आ गया. इस टक्कर में उस शख्स के सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी थी. एक्टर उसे इलाज के लिए कूपर हॉस्पिटल ले गए थे. उन्होंने पीड़ित की पत्नी से भी संपर्क किया और हरसंभव मदद करने का वादा किया था.

रजत बेदी के मैनेजर ने ईटाइम्स से बात की और खुलासा किया कि अभिनेता और उनके दोस्त पीड़ित परिवार की हर संभव मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना, हालांकि यह रजत की गलती नहीं थी क्योंकि वह बहुत धीमी गति से गाड़ी चला रहा था. मिस्टर राजेश अचानक रजत की कार के सामने आ गए. वह अंधेरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन के पास पूरी तरह से नशे में था. रजत खुद तुरंत उसे कूपर ले गया."

उन्होंने आगे बताया," एक्सीडेंट के बाद अस्पताल ने उन्हें हर संभव मदद और समर्थन दिया, रात को 3.30 बजे खून की व्यवस्था की. दुख की बात है कि उनका निधन हो गया. रजत उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे और राजेश के आकस्मिक निधन ने उन्हें तोड़ दिया है. हम पीड़ित परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं और उनकी हर संभव मदद करेंगें. रजत के दोस्त सुरेश पूरे परिवार के साथ रहे हैं और उनकी सभी दवाओं, इलाज का खर्च उठाया और अंतिम संस्कार का भी जिम्मा उठाया."

गौरतलब है कि, रजत बेदी एक जानेमाने अभिनेता और टेलीविजन निर्माता हैं, जो कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्हें खासकर कोई मिल गया (2003) में राज सक्सेना के किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. वो 40 से ज्यादा से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें रक्त (2004), खामोश और रॉकी-दी रेबेल जैसी फिल्में शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें