1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. top bollywood filmmakers and bollywood associations go to delhi high court against the irresponsible derogatory reporting by media houses republic tv arnab goswami pradeep bhandari times now rahul shivshankar and navika kumar sry

बॉलीवुड को गंदा उद्योग बताने वाले पत्रकारों पर बरसे फिल्म निर्माता, हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा Bollywood Strikes Back

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड से जुड़ी कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही थीं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, बॉलीवुड में कथित ड्रग्स कनेक्शन को लेकर काफी नामी गिरामी हस्तियों के नाम सामने आए. इस दौरान मीडिया के कुछ चैनल्स और पोर्टल्स ने भी पूरे फिल्मी जगत पर ही निशाना साधा था. अब फिल्म इंडस्ट्री सबको जवाब देने के मूड में है. खबरें हैं कि फिल्म इंडस्ट्री के 34 नामी प्रोड्यूसर्स और 4 एसोसिएशंस ने दिल्ली हाई कोर्ट में कुछ मीडिया चैनल्स और पत्रकारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इन पत्रकारों पर गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक रिपोर्टिंग करने के आरोप हैं.

याचिका दर्ज करवाने में कई बड़े निर्माता और प्रोड्क्शन हाउस शामिल

याचिका दर्ज कराने वालों में बॉलीवुड के तमाम मशहूर अभिनेता, निर्माता – निर्देशकों और उनके बैनर का नाम शामिल है. इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर, फरहान अख्तर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अनिल कपूर, ज़ोया अख्तर, आदित्य चोपड़ा, सोहेल खान, विशाल भारद्वाज, विनोद चोपड़ा, रोहित शेट्टी, राकेश ओम प्रकाश मेहरा, कबीर खान, साजिद नाडियावाला, अरबाज़ खान समेत अन्य के बैनर शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म एंड प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया (PGI), सिने आर टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) का नाम भी इस याचिका में शामिल है.

क्या कहा गया था बॉलीवुड के खिलाफ

कई समाचार चैनल और पोर्टल द्वारा बॉलीवुड को देश का सबसे गंदा उद्योग बताया जा रहा था. कई चैनल वाले अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के साथ साथ कह रहे थे कि बॉलीवुड में फैली गंदगी को साफ करने की जरूरत है, अरब के सभी इत्र भी यहां फैली गंदगी की बदबू को दूर नहीं कर सकते है, यह देश का सबसे गंदा उद्योग हैं और एलएसडी और कोकेन बॉलीवुड में भरा हुआ है.

सिमी ग्रेवाल ने किया यूं रिएक्ट

इस मुद्दे पर सोमवार को ट्विटर पर #BollywoodStrikesBack ट्रेंड होने लगा. इस पर लोग अपनी राय दे रहे हैं. एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने कहा कि इन न्यूज चैनल्स ने सारी हदें पार कर दी हैं. टीआरपी के लिए ये स्टार्स का यूज करते हैं. उनके अलावा कई और लोगों का कहना है कि मीडिया पर ऐसे एकजुट हमला ठीक नहीं है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें