1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff share latest flying kick video viral on social media disha patani react this way dvy

Tiger Shroff ने हवा में उड़ते हुए यूं मारी जोरदार किक, कमेंट करने से खुद को भी नहीं रोक पाई दिशा पाटनी

टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने वीडियोज पोस्ट करते हैं, जिसमें वो एक से बढ़कर एक स्टंट करते नजर आते है. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख दिशा पाटनी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल
टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल
instagram

Tiger Shroff video: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिटनेस फ्रीक हैं और ये बात उनके इंस्टाग्राम वीडियोज देखने से साफ पता चलता है. टाइगर अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत करते है. एक्टर ने लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें फ्लाइंग किक स्टंट करते दिख रहे है. वीडियो पर फैंस के साथ- साथ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया है.

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो में एक्टर रेड टीशर्ट में नजर आ रहे है और फ्लाइंग किक स्टंट कर रहे है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जो चीज जाती है वो वापस भी आती है. टाइगर ये स्टंट काफी अच्छे से करते दिख रहे है. उनको देखकर ऐसा लगता है कि इसे परफेक्शन से करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

वीडियो पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके है और फैंस इसपर जमकर रिएक्ट भी कर रहे है. फैंस वीडियो को जबरदस्त बता रहे है. वहीं, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ, एक्टर नील नितिन मुकेश ने भी कमेंट किया. सबका ध्यान दिशा पाटनी के कमेंट पर गया. उन्होंने कमेंट में फायर इमोजी बनाया.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दिशा ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें हवा में फ्लिप करते हुए नजर आई थी. वीडियो में उनका अंदाज देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए थे. इसपर टाइगर ने भी इमोजी बनाकर कमेंट किया था.

फिल्मों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के पास कई सारी फिल्में है, जिसमें बाघी 4, रैंबो और गणपथ है. इस समय वो फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में उनके अपोजिट तारा सुतारिया हैं और इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें