1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff heropanti 2 poster copy of hitman video game franchise fans troll the actor on social media bud

टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का पोस्‍टर इस वीडियो गेम से कॉपी हुआ है! एक्‍टर को किया जा रहा जमकर ट्रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Heropanti 2 poster copy of Hitman video game
Heropanti 2 poster copy of Hitman video game
instagram

Heropanti 2 poster copy of Hitman video game : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 2 मार्च यानी अपने जन्‍मदिन पर अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का नया पोस्टर शेयर किया. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. फिल्‍म का पोस्‍टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, अब इस पोस्टर को लेकर नई चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि ये पोस्‍टर हिटमैन वीडियो गेम फ्रेंचाइजी (Hitman) से कॉपी किया गया है. हिटमैन गेम के फैंस इस पोस्टर को कॉपी बताते हुए एक्‍टर को ट्रोल कर रहे हैं.

यह फिल्‍म टाइगर श्रॉफ की डेब्‍यू फिल्‍म हीरोपंती की सीक्‍वल है. ये फिल्म तेलुगु फिल्म 'पारुगु' की रीमेक थी. अब इस पोस्‍टर में टाइगर का किरदार हिटमैन गेम्स और फिल्मों में एजेंट 47 द्वारा पहने गए एक आउटफिट के समान है - एक काले सूट के साथ एक लाल टाई और दो बंदूकें.

टाइगर के पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' हिटमैन? क्‍यों?' एक और यूजर ने लिखा,'हिटमैन का कवर?” एक और यूजर ने लिखा, ”एजेंट 47 : अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना.” वहीं फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आई है, आपको बता दें इस फिल्म को इस साल के अंत में यानी 3 दिसंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा.

2014 में हीरोपंती के साथ टाइगर ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की 'बागी 3' है. यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी. पहले ओपनिंग वीक में फिल्म 'बागी 3' ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. 'बागी 3' को अहमद खान ने निर्देशित किया था और इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था.

25 देशों में शूट होगी टाइगर श्रॉफ के फिल्म की शूटिंग

टाइगर श्राफ जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. टाइगर की फिल्म गणपत की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा टाइगर बागी 4 और हीरोपंती 2 में भी दिखाई देंगे. टाइगर की हीरोपंति 2 और बागी 4 की शूटिंग 25 देशों में की जाएगी. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. 'हीरोपंती' और 'बागी' की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें