1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger shroff baaghi 4 announced by sajid nadiadwala baaghi 4 will be directed by ahmed khan along with heropanthi 4 tiger shroff dance tiger shroff action scenes sry

फिर से बागी बनने को तैयार टाइगर श्राफ, साजिद नाडियाडवाला ने की Baaghi 4 की अनाउंसमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Tiger Shroff Baaghi 4 announcement : बॉलीवुड में आज के दौर के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) अपनी हर फिल्म में अतरंगी फाइट सीन के लिए जाने जाते हैं. हीरोपंति, बागी, मुन्ना माइकल, बागी 2, वॉर और बागी 3 में टाइगर के एक्शन सीन देखने को मिले थे. आपको बता दें लॉकडाउन के ठीक पहले बागी 3 रिलीज हुए थी, जो बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया था. आज साजिद नाडियाडवाला ने बागी 4 का एलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर साजिद ने बागी 4 की अनाउंसमेंट कर दी है. टाइगर की हीरोपंति 2 भी 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी, पर लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी. आने वाले दिनों में इसकी शूटिंग शुरू की जाने वाली है. टाइगर की आने वाली दोनों फिल्में हीरोपंति 2 और बागी 4 का निर्देशन अहमद खान करने वाले हैं, जो इससे पहले बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन कर चुके हैं.

टाइगर श्राफ ने किया ट्वीट

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बुधवार को ट्वीट किया-'दो फ्रेंचाइजी, एक इमोशन! हीरोपंती 2 और बागी4। हीरोपंती 2 की जल्द ही शूटिंग होगी. बागी 4 के बारे में जल्द ही डिटेल मिलेगी. फिर एक और मेरे मेंटर साजिद नाडियाडवाला सर के साथ.'

2014 में हीरोपंति के साथ टाइगर ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज फिल्म 'बागी' फ्रेंचाइजी की 'बागी 3' है. यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी. पहले ओपनिंग वीक में फिल्म 'बागी 3' ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. 'बागी 3' को अहमद खान ने निर्देशित किया था और इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था.

25 देशों में शूट होगी टाइगर श्रॉफ के फिल्म की शूटिंग

टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्मों हीरोपंति 2 और बागी 4 की शूटिंग 25 देशों में की जाएगी. दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनियाभर के 12 देशों में होगी. 'हीरोपंती' और 'बागी' की फ्रैंचाइजी को मिले अपार प्यार और प्रशंसा के साथ, साजिद और टाइगर दोनों उत्साहित हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें