1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tiger 3 salman khan shahrukh not coming together for action scene anant vidhaat reveals bud

Tiger 3: सलमान खान और शाहरुख करेंगे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग? को-स्टार अनंत ने किया ये खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान स्टारर टाइगर 3 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
salman khan and shahrukh khan
salman khan and shahrukh khan
instagram

सुपरस्टार सलमान खान स्टारर टाइगर 3 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में खबरें थी कि शाहरुख खान इस फिल्म में एक स्पेशल एक्शन सीक्वेंस में सलमान के साथ नजर आयेंगे. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शाहरुख के पठान में भी यही एक्शन सीन इस्तेमाल किया जाएगा. हालांकि फिल्म के निर्देशक ने इसे महज अफवाह बताया है.

अनंत  विधान ने बताया महज 'अफवाह' 

अभिनेता अनंत विधात इस बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने साल 2016 की फिल्म सुल्तान और 2017 की टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान के साथ काम किया है. अब वो टाइगर 3 में दबंग खान के साथ दिखाई देंगे. न्यूज 18 से खास बातचीत में अनंत ने इन रिपोर्ट्स सिर्फ "अफवाहें" बताते हुए खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरों पर फिल्म के सेट पर भी चर्चा हुई और इसपर उन्हें हंसी भी आई.

ऐसा कुछ शूट हो रहा है जानकारी नहीं...

उन्होंने कहा, "मैंने इस अफवाह के बारे में बहुत कुछ सुना है और हम सेट पर इसे लेकर चर्चा कर रहे थे, लेकिन ऐसा कुछ भी हमने आधिकारिक तौर पर नहीं सुना, ऐसा कोई शॉट नहीं, ऐसा कोई सुराग भी नहीं मिला जिसपर कहा जा सके कि ऐसा कुछ शूट हो रहा है या नहीं. अफवाहें जरूर थीं और हम इस पर खूब हंस रहे थे. 'अरे क्या बात है, कैसे खबर है ये कि शाहरुख और सलमान एक फिल्म में होंगे और कुछ एक सीक्वेंस होगा' लेकिन जहां तक शूटिंग का सवाल है, मुझे नहीं लगता कि मुझे इस तरह के सीन शूट होने के बारे में कोई जानकारी थी."

टाइगर 3 ही फ्रेंचाइजी को अलग लेवल पर ले जाएगा

अनंत विधात ने आगे कहा कि, टाइगर 3 ही फ्रेंचाइजी को दूसरे लेवल पर ले जाएगा. उन्होंने कहा, “निर्माता इस बारे में बहुत स्पष्ट हैं. टाइगर फ्रैंचाइज़ी एक्शन, ड्रामा और देशों के बीच हो रहे संघर्षों के मामले में प्रशंसकों के लिए खास रही है. मुझे लगता है, इस फिल्म में भी बहुत कुछ है. एक्शन और ड्रामा की बात करें तो यह फिल्म निश्चित रूप से एक ट्रीट होगी." वहीं शूटिंग के बारे में एक्टर ने बताया कि यह लगभग खत्म हो चुकी है. कुछ पैचवर्क का काम बाकी है.

सलमान के अलावा होंगे ये सेलेब्स

वहीं टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. यह एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का सीक्वल है. फिल्म में सलमान खान अविनाश सिंह 'टाइगर' राठौर नाम के एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाते हैं. हालांकि उन्हें जोया (कैटरीना कैफ) नामक एक पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है. स्पाई थ्रिलर का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें