1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. throwback when shahrukh khan son abram thought amitabh bachchan is his grandfather big b reaction viral dvy

Throwback : अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान के पिता समझ बैठे थे अबराम, बिग बी ने दिया था ये रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amitabh bachchan, abrama nd shahrukh khan
amitabh bachchan, abrama nd shahrukh khan
instagram

Throwback : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म में अमिताभ औऱ शाहरुख को देखकर ऐसा लगा था मानो जैसे दोनों सच में बाप-बेटे है. ऐसा किंग खान के छोटे बेट अबराम को भी लगा था कि बिग बी उनके दादा है. ये खुलासा अमिताभ बच्चन ने अपने एक पोस्ट में सोशल मीडिया पर किया था.

अमिताभ बच्चन ने 2018 में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया था. इस तसवीर में नन्हे अबराम अमिताभ बच्चन से हाथ मिला रहे है और दोनों एक-दूसरे को बड़ ध्यान से देख रहे है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, और कुछ ऐसा है शाहरुख का सबसे छोटा अबराम.... जिसे बिना किसी शक के ऐसा लगता है कि मैं उसके पिता का पिता हूं... अबराम को इस बात पर भी ताज्जुब होता है कि शाहरुख के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते.'

बिग बी के इस पोस्ट पर शाहरुख खान खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए थे. उन्होंने लिखा था, सर आया करो ना. कम से कम आप शनिवार को ही अबराम के साथ घर पर रहो. उसके पास उसके आईपैड पर कई अच्छी-अच्छी गेम हैं और आप उसके साथ डूडल जंप भी खेल सकते हो. किंग खान का ये कमेंट खूब वायरल हुआ था.

वहीं, शाहरुख खान अबराम के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. किंग खान उसके साथ अक्सर अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटाते है. बता दें कि अबराम ने पिछले महीने ही अपना आठवां बर्थडे मनाया हैं. इस दौरान उनकी बड़ी बहन सुहाना खान ने अबराम का अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में अबराम और सुहाना पूल में मस्ती करते हुए दिखे थे. ये वीडियो इंटरनेट पर फैंस को काफी पसन्द आया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें