1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. thappad movie director anubhav sinha hansal mehta resigns from bollywood

'थप्‍पड़' डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने छोड़ा बॉलीवुड, बोले- बस बहुत हो गया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anubhav Sinha
Anubhav Sinha
photo : twitter

Anubhav Sinha resigns from bollywood : 'आर्टिकल 15' (Article 15) और 'थप्पड़' (Thappad) जैसी फिल्‍मों के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं उन्‍होंने बॉलीवुड को बाय-बाय बोल दिया है. पिछले कुछ दिनों से अनुभव सिन्हा लगातार नेपोटिज्म पर हो रही बहस पर अपनी राय रख रहे हैं. अनुभव ने ट्विटर पर अपने नाम के साथ ‘Not Bollywood’ जोड़ दिया है.

अनुभव ने ट्वीट में लिखा- 'बस बहुत हो गया. मैं बॉलीवुड छोड़ रहा हूं.' उ‍नकी इस मुहिम को कई फिल्म मेकर्स का समर्थन मिल रहा है. सुधीर मिश्रा ने ट्वीट किया कि उनकी नजरों में बॉलीवुड कभी था ही नहीं, वे यहां सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने आये थे. वहीं, हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैंने भी बॉलीवुड छोड़ दिया. ये पहले भी कभी अस्तित्व में नहीं था.'

पिछले दिनों 'थप्‍पड़' डायरेक्‍टर ने अपने ट्वीट के जरिये तबलीगी जमात पर निशाना साधा था, जिसकी वजह से उन्‍होंने जमकर सुर्खियों बटोरी थीं. निर्देशक ने ट्वीट किया था- 'इस तबलीगी ने हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुकसान किया है वो नाकाबिल-ए-बर्दाश्त है. जहालत की इंतिहा. अब भी सामने आकर अस्पतालों से और प्रशासन से मिलकर सहयोग करें सभी.'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद नेपोटिज्‍म को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है. पिछले दिनों कंगना रनौत ने एक बातचीत में खुलासा किया था कि मित्र कमल जैन से बातचीत के बाद वह सुशांत से जुड़े कई राज जान चुकी हैं. उन्‍होंने कई नामों के खुलासे की ओर भी इशारा किया था. लेकिन शर्त यही है कि अगर उनसे पूछताछ हुई तभी वो खुलकर बोलेंगी. उन्होंने कहा, हर कोई जानता है कि उन्हें कैसे किनारा किया गया. यदि जांच की जाती है, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं. हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि अभिनेता की मृत्यु फांसी के कारण सांस रुकने की वजह से हुई थी. चूंकि अभिनेता के नाखून स्पष्ट थे और उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाये गए थे, इसलिए अभिनेता की मौत में किसी भी तरह की साजिश की बात को खारिज कर दिया गया था.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें