1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. thalaivi trailer 5 best dialogues and photos of kangana ranaut jayalalithaa biopic bud

क्वीन ऑफ रोमांस कैसे बनी क्वीन ऑफ पॉलिटिक्स, 5 डायलॉग्स जो दिखाते हैं कंगना रनौत की जयललिता के रूप में परफेक्ट एंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Thalaivi Trailer 5 Best Dialogues
Thalaivi Trailer 5 Best Dialogues
instagram

Thalaivi Trailer Kangana Ranaut Best Dialogue : एक्‍ट्रेस कंगना रनौत की आनेवाली फिल्‍म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है. कंगना उनके जीवन के कई अनसुने पहलुओं को पर्दे पर जीवंत करती नजर आएंगी. रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है. ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग हैं. यहां देखें 5 दमदार डायलॉग....

1. एक बात याद रखना, अगर मुझे मां समझोगे, तुम्‍हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्‍हें...

2. अभी तो सिर्फ पंख फैलाएं है उड़ान भरना अभी बाकी है.

3. आज तूने जिस तरह भरी सभा में तूने मेरा अपमान किया है, वैसा ही चीरहरण कौरवों ने द्रौपदी का किया था. वो सत्‍ता की लड़ाई भी वो जीती थी, ये सत्‍ता की लड़ाई भी मैं जीतूंगी, क्‍योंकि महाभारत का दूसरा नाम है जया.

4. ये लड़ाई लोगों के लिए है, अपने स्‍वाभिमान के लिए है, इस लड़ाई में हम गिर सकते हैं, जख्‍मी हो सकते हैं, मगर अब पीछे नहीं हट सकते.

5. ये मर्दो की दुनिया हैं और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं.

23 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्‍म

फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष से लेकर सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस पूरे सफर को देखने के लिए आपको एक महीने का और इंतजार करना होगा.

कंगना ने इस किरदार के बढ़ाया 20 किलो वजन

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तीन ऐसे फोटो शेयर की जिसमें उनकी कमाल की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रही हैं . इस किरदार के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया और कुछ महीनों में इसे घटाया भी. ट्रेलर में कंगना की मेहनत आपको साफ नजर आएंगी.

कंगना को चौथा नेशनल अवॉर्ड

67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार समारोह में कंगना रनौत को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. उन्‍होंने चौथी बार नेशनल अवॉर्ड मिला है. इससे पहले एक्‍ट्रेस को फिल्‍म फैशन (सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस), क्‍वीन (सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री) और तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स (सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री) के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें