1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. thalaivi release date kangana ranaut announces release date of her upcoming movie thalaivi on politician jayalalitha on her birth anniversary sry

Thalaivi Release Date: Kangana Ranaut ने जयललिता की Birth Anniversary पर की बड़ी अनाउंसमेंट, इस दिन रिलीज होगी थलाइवी, सैफ की फिल्म से होगी भिडंत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट की हुई घोषणा
कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट की हुई घोषणा
Instagram

बॉलीवुड की बिंदार अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कंगना के फैंस उनकी आने वाली इस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे. जयललिता की बायोपिक पर कंगना ने काफी मेहनत की है. फिल्म के टीजर में कंगना की लगन साफ नजर आ रही है. आज जयललिता की बर्थ एनीवर्सरी पर कंगना रनौत ने थलाइवी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. इस फिल्म को 23 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में कंगना ने उनका किरदार निभाया है। इस फिल्म के रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी है. इसके अलावा कंगना रनौत ने अपनी फ़िल्म थलाइवी का मोशन टीजर पोस्टर रिलीज कर अनाउंस किया कि उनकी फिल्म कई भारतीय भाषाओं में 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

होगी सैफ अली खान की इस फिल्म से सीधी टक्कर

इसी दिन सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 भी रिलीज हो रही है। इसका मतलब ये हुआ कि कंगना रनौत vs सैफ अली खान इस बार बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा है.

देखने को मिलेगा जयललिता के राजनीतिक सफर

थलाइवी फिल्म के निर्देशक एएल विजय हैं। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधू और भाग्यश्री जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म में फिल्मी पर्दे से लेकर जयललिता के राजनीतिक सफर के बारे में दिखाया जाएगा.

धाकड़ में भी नजर आने वाली हैं कंगना

कंगना ने हाल ही में में अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' का भोपाल में शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद रविवार को ट्वीट कर इस बारे में इशारा किया था. उन्होंने लिखा था, "शेड्यूल पूरा हुआ.. सबसे शानदार लोग, चीफ रजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल का धन्यवाद, पूरी टीम को धन्यवाद, जिसके साथ मैंने जिंदगी का बेहतरीन समय बिताया. 'धाकड़' बहुत ही शानदार होने जा रही है. अब दूसरे मिशन पर जा रही हूं. जल्द ही नया वेंचर आ रहा है." कंगना की फिल्म धाकड़ इस साल गांधी जयंति पर रिलीज की जाएगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें