1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taimur ali khan changes after birth of jeh ali khan father saif ali khan revealed slt

Jeh के जन्म के बाद Taimur Ali Khan में आए ये बदलाव, सैफ अली खान ने किया खुलासा

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बाद अब सैफ अली खान ने पैरेटिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि जैह के जन्म के बाद से तैमूर काफी समझदार और जिम्मेदार हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सैफ अली खान ने किए कई खुलासे
सैफ अली खान ने किए कई खुलासे
instagram

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इसी साल दोबारा पेरेंट्स बने हैं. करीना कपूर ने एक स्वस्थ बच्चे जिसका नाम जहांगीर अली खान है, उसे जन्म दिया था. अपनी प्रेगनेंसी पर करीना ने एक बुक लिखकर अपने अनुभव साझा किए थे. ऐसे में अब सैंफ अली खान ने पेरेंटिंग से जुड़े अपने अनुभव साझा किए हैं.

करीना और सैफ के दोनों बच्चों पर फैंस बेशुमार प्यार लुटाते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करते हैं. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है.

हाल ही में अब सैफ ने तैमूर और जेह को लेकर कई खुलासे किए हैं. मीडिया को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया है कि पेरेंट्स बनने के बाद उनके रुटीन में कई तरह के चैजेंस आए.

सैफ ने कहा, जब जेह पैदा हुआ तब हम लोगों ने घर में काफी क्वालिटी टाइम बिताया. मैने और तैमूर ने किताबें पढ़ीं, म्यूजिक सुना और कुकिंग में भी हाथ आजमाया.

सैफ आगे कहते हैं कि उनका दूसरा बेबी (जहांगीर) के जन्म के बाद से तैमूर में भी काफी चेजेंस आए है. तैमूर अब पहले से काफी जिम्मेदार हो गया है. वह न सिर्फ अपने छोटे भाई का ध्यान रखता है बल्कि उसे खुश भी रखता है.

सैफ कहते हैं कि एक एक्टर को घर और बाहर दोनों की दुनिया को मैनेज करना पड़ता है. अब हमारे दो बच्चें है, जिसके प्रति हमारी जिम्मेदारी है. ऐसे में मैं और करीना लाइफ को बैलेंस करके चलते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें