1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. tadap movie poster inspired from tiger shroff heropanti first look poster heropanti 2 poster copied from hitman video game ahan shetty tara sutaria looking hot and beautiful together in tadap movie sry

कहीं Tiger Shroff की Heropanti से तो इंस्पायर नहीं है Ahaan Shetty की Tadap का पोस्टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तड़प फिल्म के पोस्टर में अहान शेट्टी ने की टाइगर श्राफ की कॉपी
तड़प फिल्म के पोस्टर में अहान शेट्टी ने की टाइगर श्राफ की कॉपी
Instagram

कल सुनिल शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प का दो पोस्टर रिलीज किया गया. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई. फिल्म को 24 सितंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा. अहान शेट्टी की पहली फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन में उन्हें बधाई दी है. साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली इस प्रोडक्शन हाउस ने भी एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें अहान का इंटेंस लुक दिख रहा है. वो बाइक पर लेटे हुए हैं और सिगरेट पी रहे हैं. आपको बता दें कुछ इसी तरह का पोज टाइगर श्राफ ने अपनी पहली फिल्म हीरोपंती को पोस्टर में भी दिया था. मजेदार बात ये भी है की हीरोपंती को भी साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया गया था.

हीरोपंती का पोस्टर
हीरोपंती का पोस्टर
Youtube

तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है तड़प

फिल्म के बारे में बता दें कि यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है. 'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था.

अहान के अपोडिट तारा सुतारिया आएंगी नजर

इस फिल्म में अहान शेट्टी के अपोजिट खूबसूरत तारा सुतारिया नजर आएंगी, जिन्होंने दो साल पहले शोबिज़ में एंट्री ली थी और कुछ ही समय में अपने समकालीनों के बीच खुद के लिए जगह बना ली. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ एक प्रेम कहानी सबसे रोमांचक तरीके से सुलझने का इंतजार कर रही है जो दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी.

अहान के पिता ने कही ये बात

अहान के पिता सुनील शेट्टी का कहना है कि उनका बेटे अगर अच्छा काम करेगा तो जरुरी ही सफल रहेगा. कुछ समय पहले उन्होंने कहा, ''वह मुझसे बहुत बेहतर है. इसलिए मैं तुलना से चिंतित नहीं हूं. अगर दर्शक उसे स्वीकार करते हैं, किस्मत उसके साथ है और अगर वह अच्छा काम करता है तो वह सफल जरूर होगा."

अक्षय कुमार ने की सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट

सोशल मीडिया पर एक्टर अक्षय कुमार ने तड़प के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- एंग्री यंग मैन लुक को पूरी तरह निभाया है. तुम्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार है. तड़प के लिए मेरा ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें