1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu revealed her struggling days when she was replaced in movie because of hero wife bud

तापसी पन्नू का खुलासा- जब हीरो की पत्‍नी की वजह से फिल्‍म से निकाल दिया गया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taapse pannu
taapse pannu
twitter

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू लगातार किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. तापसी ने साल 2013 में फिल्‍म 'चश्मे बद्दूर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्‍होंने इस इंडस्‍ट्री में एक लंबा रास्ता तय किया है और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब तापसी को अजीब सी सिचुएशन का सामना करना पड़ा था.

तापसी ने उस समय को याद किया जब उन्हें 'बैड लक चार्म' कहा जाता था. जब निर्माता उन्हें साइन करने से कतराते थे. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में 'थप्पड़' एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्‍हें एक फिल्‍म से हटा दिया गया था क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती कि वह फिल्म का हिस्सा बनें.

तापसी पन्‍नू ने फिल्मफेयर के साथ खास बातचीत में कहा, “मुझे शुरुआत में अजीब चीजों का सामना करना पड़ा, जैसे कि मैं बहुत सुंदर नहीं है. मुझे बदल दिया गया क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं. मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी और मुझे बताया गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं है, इसलिए मुझे इसे बदलना चाहिए. जब मैंने इससे इंकार किया तो उन्होंने मेरी पीठ पीछे डबिंग आर्टिस्ट से यह काम करवा लिया.'

उन्‍होंने आगे बताया,' एक समय था जब मुझसे कहा गया कि हीरो की पिछली फिल्म नहीं चली. इसलिए मुझे अपनी फीस में कटौती करनी होगी क्‍योंकि बजट को कंट्रोल में करना था. कुछ एक्‍टर थे जो चाहते थे कि मेरा परिचय सीन बदल दिया जाए क्योंकि उन्हें लगा कि यह उनके परिचय सीन पर हावी हो जाएगा. ये ऐसी चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरी पीठ के पीछे क्या हुआ होगा. ” अभिनेत्री ने कहा कि उन्‍होंने फैसला किया कि वह केवल ऐसी फिल्में करेंगी जो काम करने के लिए उसे वास्तव में खुश कर देंगी.

एक्‍ट्रेस ने कहा,' मैंने तय किया कि अब से मैं केवल ऐसी फिल्में करूंगी, जो मुझे काम पर जाने के लिए खुश कर देंगी. लोगों ने मुझे इसके खिलाफ सलाह दी क्योंकि कोई वापसी नहीं हो सकती थी. जब भी किसी लड़की ने महिलाओं द्वारा संचालित फिल्मों को करने की कोशिश की है, तो एक टैग जो उसके और पुरुष सितारों से जुड़ा हुआ है, उसे लीडिंग लेडी के रूप में लेने में संकोच होता है."

तापसी पन्‍नू ने कहा, यह उसके लिए थोड़ी कठिन, लंबी यात्रा हो सकती है, जिसे उसने लेने का फैसला किया है, लेकिन यह एक होने वाला है कि वह हर दिन का आनंद लेगी. उन्‍होंने यह भी कहा कि उनकी इस योजना ने अब तक काम किया है, वो इस समय को इंज्‍वॉय कर रही हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें