1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu reaction on income tax raids at her property fm nirmala sitharaman statement tweet viral div

IT RAID को लेकर तापसी पन्नू ने चुप्पी तोड़ी, जानिए खुद के बचाव में क्या-क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taapsee Pannu reaction on it raid
Taapsee Pannu reaction on it raid
instagram

Taapsee Pannu reaction on it raid : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और फि‍ल्‍म निर्माता अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग ने कुछ दिन पहले छापेमारी की थी. इस दौरान विभाग ने तापसी से पूछताछ की थी. अब इस मामले पर पहली बार एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कई सारे ट्वीट कर बताया कि किन चीजों की छानबीन हुई है. साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर कटाक्ष भी किया है.

तापसी पन्नू ने पहले ट्वीट में बताया कि मुख्य रूप से 3 चीजों की 3 दिनों तक खोज हुई. 1. “कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियों वहां मनाती हूं.' दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस लिखती है, ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है.’ बता दें कि, विभाग की तरफ से दावा किया गया था कि उनके नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट बरामद हुई थी.

तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, 'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब "सस्ती कॉपी" नहीं.' इसके जरिए एक्ट्रेस ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है क्योंकि कंगना ने उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कहा है.

इससे पहले एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटर प्लयेर मेथियस बोई ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू से मदद मांगी थी. मेथियस बोई ने लिखा था, मैं बड़ी मुश्किल में हूं. पहली बार एक कोच के रूप में इंडिया के कुछ महान एथलीट्स का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, वहीं दूसरी तरफ आयकर विभाग ने तापसी पन्नू के परिवार वालों, मुख्य रूप से उनके माता-पिता पर बिना वजह दबाव बनाने के लिए उनके घर पर छापेमारी कर रहा है. किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए.'

इसके जवाब में उन्होंने लिखा, कानून सबसे बड़ा है और हम सभी को उसका सम्मान करना है. ये सबजेक्ट आपके और मेरे क्षेत्र से बाहर का है. हमे अपनी प्रोफेशनल ड्यूटी की तरफ ध्यान देना चाहिए जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें