1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu diet and lifestyle know the fitness secret of bollywood actress she does not like to go to the gym know fitness and diet secret sry

Taapsee Pannu Diet and Lifestyle: तापसी पन्नू को पसंद नहीं है Gym जाना, एक्ट्रेस की डाइट का ये है सीक्रेट

तापसी पन्नू एक एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो वेकेशन पर भी अपना फिटनेस वर्कआउट मिस नहीं करतीं. अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taapsee Pannu Diet and Lifestyle
Taapsee Pannu Diet and Lifestyle
instagram

बॉलीवुड में जब भी फिट अभिनेत्रियों की बात आती है तो उसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का नाम जरूर शामिल होता है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. तापसी एक एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो वेकेशन पर भी अपना फिटनेस वर्कआउट मिस नहीं करतीं. कभी तापसी पानी के बीच सूर्य नमस्कार करती हुई नजर आती हैं तो कभी ट्रेडमिल पर रनिंग और पुशअप्स करती हुई दिखाई देती हैं.

Taapsee Pannu Diet

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी (Taapsee Pannu Diet) अपने दिन की शुरुआत एक लीटर गुनगुने पानी के साथ करती हैं. इसके बाद वो ग्रीन टी पीती हैं या फिर सेलरी का जूस. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी हर सुबह गुनगुने पानी के साथ अपने दिन की शुरुआत करती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी डाइटिंग में ज़रा भी यकीन नहीं रखती, लेकिन ग्लूटेन और लेक्टोस फ्री फूड वो जरूर खाती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी अपनी डाइट में रोटी और राइस वगैराह शामिल करती है. साथ ही रोजाना दूध भी पीती है. इसके साथ ही पूरे दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी पीती है.

नहीं करतीं डाइटिंग

तापसी पन्नू किसी भी तरह की डाइटिंग में यकीन नहीं रखती, लेकिन ग्लूटेन और लेक्टोस फ्री फूड जरूर खाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी चावल,रोटी और ब्रेड सब कुछ खाती हैं.

स्पोर्ट्स की शौकीन हैं तापसी

अगर आप भी तापसी की तरह परफेक्ट बॉडी (Taapsee Pannu Fitness Routine) पाना चाहते हैं तो योग को अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं. इसके अलावा तापसी खुद को फिट रखने के लिए स्पोर्ट्स खेलती हैं. तापसी को स्क्वाश खेलना पसंद है. अगर आप भी किसी स्पोर्ट्स को पसंद करते हैं और एक्सरसाइज बोरिंग लगती है नहीं तो कोई फेवरेट आउटडोर स्पोर्ट्स खेलकर भी खुद को फिट रख सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें