1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. taapsee pannu anurag kashyap share a post on social media and said restart dobaaraa shoot after income tax raids see filmmaker post bud

IT RAID के बाद अब अनुराग कश्यप ने शेयर किया पहला पोस्ट, तापसी संग तसवीर शेयर कर हेटर्स को दिया जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
taapsee pannu anurag kashyap
taapsee pannu anurag kashyap
instagram

Anurag Kashyap IT Raids : फिल्मकार अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर पर बुधवार यानी 3 मार्च को आयकर विभाग ने कर चोरी मामले में छापेमारी की थी. दोनों कलाकारों से आयकर विभाग ने दो दिनों तक लंबी पूछताछ की थी. हाल ही में तापसी पन्नू ने इस मामले को लेकर पहली बार अपना रिएक्शन दिया, वहीं अब अनुराग कश्यप ने भी ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. उन्‍होंने तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘‘दोबारा'' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

उन्‍होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए कैप्‍शन में लिखा, ‘‘सभी नफरत करने वालों को हमारी तरफ से प्यार.'' इस पोस्‍ट के साथ अनुराग ने अपनी और तापसी की एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में अनुराग हंसते हुए नजर आ रहे हैं और वो तापसी की गोद में बैठे हैं. दोनों 'V' यानी विक्ट्री का साइन बनाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, आयकर विभाग ने तीन मार्च को बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के साथ ही उनके साझेदारों के परिसरों पर तीन मार्च को छापेमारी की थी. उसके बाद से कश्यप की पहली टिप्पणी है. यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच के सिलसिले में की गई थी. तापसी पन्नू और कश्यप दोनों ही कई मुद्दों पर अपने मुखर विचारों के लिए जाने जाते हैं.

इससे पहले दिन में पन्नू ने पेरिस में एक ‘‘कथित बंगले'' और पांच करोड़ रुपये की ‘‘कथित रसीद'' और ‘‘2013 में छापे'' को लेकर ट्विटर पर एक बयान पोस्ट किया. पन्नू ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर भी कटाक्ष किया कि उनके यहां 2013 में भी छापेमारी की गई थी.

छापेमारी की कार्रवाई प्रोडक्शन हाउस और उसके प्रमोटर रहे कश्यप, निर्देशक-निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी, फिल्मकार विकास बहल और निर्माता-वितरक मधु मैंटेना के खिलाफ जांच का हिस्सा है. फैंटम फिल्म्स को 2018 में बंद कर दिया गया था. केन्द्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने दावा किया है कि दो फिल्म निर्माण कंपनियों, दो प्रबंधन कंपनियों और एक प्रमुख अभिनेत्री के यहां छापे की कार्रवाई में आयकर विभाग ने 650 करोड़ रुपये से अधिक की वित्तीय अनियमितताओं का पता लगाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें