1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhasker slams over jai shri ram slogan raised at namaz offering place in gurugram actress said i am ashamed to be hindu slt

'हिन्दू होने पर शर्मिंदा हूं', नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने जय श्री राम के नारे लगने पर बोली स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. एक्ट्रेस ने गुरुग्राम में नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने जय श्रीराम के नारे लगाने पर गुस्सा जाहिर किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वरा भास्कर का बड़ा बयान आया सामने
स्वरा भास्कर का बड़ा बयान आया सामने
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का विवादों से काफी पुराना नाता है. एक्ट्रेस अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब अभिनेत्री ने गुरुग्राम में नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की ओर से जय श्रीराम के नारे लगाने पर गुस्सा जाहिर किया है.

स्वरा ने ट्विटर पर इस वीडियो के क्लिप को पोस्ट कर लिखा कि, ' वो हिंदू होने पर शर्मिंदा हैं'. स्वरा के इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. एक यूजर ने लिखा, 'आर 365 दिन शर्मिंदा ही रहती हैं'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ऐसा बयान आपका पहली बार नहीं आया है. अगर इतना ही अपने धर्म से नफरत तो इसे बदल लो.' एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'आज भारत में हिंदू-मुस्लिम जरूर अलग-अलग नजर आते हैं, लेकिन इस देश पर हक तो दोनों का ही है.'

क्या है मामला

रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुरुग्राम के सेक्टर-12 का है. वीडियो में देखा जा रहा है कि जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग शांतिपूर्वक नमाज अदा कर रहे थे, तभी एक उग्र भीड़ आईं, इसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता भी शामिल थे. उन्होंने जय श्री राम के नारे लगने शुरू कर दिए.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें