1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhaskar tweet on babita phogat troll tablighi jamaat markaz coronavirus in india covid 19 corona test social media

Tablighi Jamaat : स्‍वरा भास्‍कर के ट्वीट पर बबीता फोगाट ने दिया जवाब- 135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में...

By amitabh kumar
Updated Date
Tablighi Jamaat : बबीता को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है
Tablighi Jamaat : बबीता को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है
FACEBOOK

Tablighi Jamaat : पहलवानी से राजनीति में आयीं बबीता फोगाट (babita phogat)के हालिया ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ तबलीगी जमात के एक सदस्य ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज करायी. वहीं, बबीता ने दावा किया है कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं. इसी बीच बबीता को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) ने एक ट्वीट किया है जिसके बाद वह ट्रोल हो गयीं हैं.

स्वरा ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि बबीता जी यह statistics भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के corona test हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिग़ी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने permission क्यूं दी.. यह सवाल भी उठाएं! बाक़ी आपके फ़ैन तो हम हैं ही! उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. सोशल मीडिया यूजर स्वरा को लगातार ट्रोल कर रहे हैं और नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं.

अब बबीता फोगाट ने स्‍वरा भास्‍कर के ट्वीट का जवाब दिया है. उन्‍होंने लिखा,' मेरी फैन - मेरी बहन ....135 करोड़ के हमारे राष्ट्र में महामारी से बचाव के रेस्क्यू प्रयास और टेस्ट सरकार की तरफ से जारी हैं. दिल्ली से तो लाखों मजदूर भी बिहार और उ.प्र. के लिए निकले ....पर कोरोना संक्रमण को फैलाने में सबसे आगे जाहिल जमाती ही क्यों ???'

बबीता और रंगोली चंदेल के खिलाफ शिकायत

बबीता और अदाकारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ शिकायत महाराष्ट्र में औरंगाबाद के सिटी चौक पुलिस थाने में दर्ज कराई गयी. इसमें कहा गया है कि उनके ट्वीट समुदायों के बीच विद्वेष पैदा करने को लक्षित हैं. एक अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत को औरंगाबाद के आयुक्त के जरिये उन इलाकों की पुलिस को भेजा जाएगा, जहां वे दोनों रहती हैं.

बबीता को मिल रही है धमकी

अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने फोगाट के दो और 15 अप्रैल को किये गये ट्वीट का हवाला दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि चंदेल द्वारा 15 अप्रैल को किये गये ट्वीट का मकसद एक समुदाय विशेष को निशाना बनाना और नफरत फैलाना है. उन्होंने फोगाट और चंदेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की भी मांग की. हालांकि, बबीता ने दावा कि तबलीगी जमात के सदस्यों के खिलाफ हाल ही में किये गये ट्वीट के कारण उन्हें धमकियां मिल रही हैं, लेकिन बिना डरे वह अपनी बात पर कायम हैं.

....मैं जायरा वसीम नहीं

पिछले साल भाजपा में शामिल होने वाली 30 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय पहलवान ने कहा कि हाल ही में मैंने कुछ ट्वीट किये थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने फेसबुक मैसेंजर, व्हाट्सएप और ट्विटर पर भद्दे संदेश भेजे ओर गालियां दीं जबकि कुछ लोगों ने फोन करके धमकियां दीं. फोगाट ने कहा कि वह अभिनेत्री जायरा वसीम की तरह नहीं हैं कि वह डर के कारण घर बैठ जाएंगी. फोगाट ने ट्वीट किये गये एक वीडियो में कहा कि मैं ऐसे लोगों से कहना चाहती हूं ....मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि मैं तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी और घर पर बैठ जाउंगी. तुम्हारी धमकियां मुझे भयभीत नहीं कर पाएंगी, मैं बबीता फोगाट हूं और हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं ऐसा लगातार करती रहूंगी और अपने देश के लिए आवाज उठाउंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें