1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. swara bhaskar filed an fir against youtuber after getting upset over trolling and hashtags slt

Swara Bhaskar ने ट्रोलिंग और हैशटैग से परेशान होकर यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक यूट्यूबर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि ट्रोलिंग और हैशटैग से परेशान होकर यह कदम उठाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वरा भास्कर ने एक यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई FIR
स्वरा भास्कर ने एक यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई FIR
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है. स्वरा अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में भी आ जाती है. इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जाता है.

अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग, अभद्र टिप्पणी और हैशटैग से परेशान होकर एक यूट्यूब इंफ्लूएंसर के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

स्वरा ने यूट्यूबर के खिलाफ IPC की धारा-354 D (पीछा करना), धारा-509 और IT अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील सामग्री पब्लिश करने) के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि यूट्यूबर ने उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है.

वहीं अभिनेत्री अपना बयान दर्ज करवाने के लिए सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट भी पहुंचीं थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि यूट्यूबर ने उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के कुछ सीन को लेकर लगातार आपत्तिजनक हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं. जिससे उनकी छवि खराब हो रही है. फिलहाल पुलिस ट्विटर से इस संबंध में जानकारी मांगी है.

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर अक्सर अपने स्टेटमेंट्स से विवादों में घिरी रहती है. उनके खिलाफ कई बार सोशल मीडिया पर हैशटैग चलते है. हाल ही में अफगानिस्तान को लेकर उन्होंने कुछ कहा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोल्रर्स के निशाने पर आ गई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें