1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen webseries aarya trailer video viral on social media

Aarya Trailer: सुष्मिता सेन की पहली वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज, दिखा एक्‍ट्रेस का दमदार अंदाज... VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushmita sen
sushmita sen
photo: instagram

अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक बार फिर धमाकेदार वापसी कर ली है. इस बार सुष्मिता सेन ने बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि वेबसीरीज के जरिए एक्टिंग में दोबारा कदम रख रही हैं. उनकी पहली वेबसीरीज 'आर्या (Aarya Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. अभिनेत्री ने अपने दमदार अंदाज से फैंस को हैरान किया है. यह सीरीज Disney+ Hotstar पर 19 जून को रिलीज होगी.

इस सीरीज में वह आर्या नाम की एक महिला का किरदार निभा रही हैं. वह तीन बच्‍चों की मां और एक बिजनेसमैन की पत्‍नी हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है एक हंसते-खेलते परिवार के साथ. लेकिन फिर अचानक आर्या के पति की गोली मारकर हत्‍या कर दी जाती है. सुष्मिता सेन के पति की भूमिका में चंद्रचूड़ नजर आ रहे हैं.

पति की हत्‍या के बाद कहानी में नया मोड़ आता है. आर्या अपने बच्चों की सुरक्षा का जिम्मा उठाती है और खुद जुर्म की दुनिया में उतर जाती है. वह अपने पति के मेडिसिन बिजनेस (अवैध अफीम का व्यापार) को संभालती हैं. इसके बाद एक के बाद एक कई परतें खुलती जाती हैं. सुष्मिता सेन का दमदार अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनकी डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की है.

इस वेब सीरिज में सुष्मिता सेन और चंद्रचूड़ के अलावा सिकंदर खेर, एलेक्स ओनेल, नमित दास और मनीष चौधरी भी नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन एक्टिंग में कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस वेब सीरीज पर फैंस जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं और सुष्मिता सेन की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म 'नीरजा' के डायरेक्टर राम माधवानी ने इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है. उन्‍होंने ही इसकी कहानी लिखी है. ट्रेलर को साझा करते हुए राम माधवानी ने ट्विटर पर लिखा, “9 साल बाद एक सपना सामने आया. टीम के लिए सभी का धन्यवाद. आर्या का ट्रेलर रिलीज. आप लोग इस बारे में क्या सोचते हैं, यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. ”

Aarya को डच सीरीज Penoza की रीमेक है. पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की घोषणा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा था, “मैं हमेशा प्यार में डूबी रहती हूं. यह मुझे मेरे प्रशंसकों का प्रशंसक बनाता है. उन्होंने स्क्रीन पर मेरी वापसी के लिए 10 साल का लंबा इंतजार किया है, और मुझेहर कदम पर प्यार से प्रोत्साहित किया है ... बिना शर्त! मैं सिर्फ आपके लिए लौट रही हूं.'

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें