1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen says she does not allow anyone to gift diamonds not even boyfriend rohman shawl bud

सुष्मिता सेन को कोई गिफ्ट में नहीं दे सकता डायमंड, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नहीं,एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.सुष्मिता सेन ने कुछ साल पहले खुलकर कहा था कि महिलाओं को अपने लिए डायमंड खुद खरीदना चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushmita sen
sushmita sen
instagram

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता सेन ने कुछ साल पहले खुलकर कहा था कि महिलाओं को अपने लिए डायमंड खुद खरीदना चाहिए. एक नए इंटरव्यू में उन्होंने अब खुलासा किया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी अपने लिए ने डायमंड खरीदने नहीं देती हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल द्वारा उपहार में दिए गए डायमंड या ज्वैलरी को अपने दिल के करीब रखती हैं, इसपर सुष्मिता सेन ने जूम टीवी से कहा, "मैं अपने दोस्तों को मुझे डायमंड गिफ्ट में देने की परमिशन नहीं देती. ऐसा नहीं होता है. मैं इसे खरीदती हूं, मुझे उन्हें गिफ्ट में देना पसंद है." उन्होंने उस टाइम को याद किया जब अपने लिए पहली बार डायमंड खरीदा थी, वो 10 सेंट का था, जिसमें प्योर गोल्ड का बैंड था. इसकी साइज एडजस्ट की जा सकती थी. बाद में उन्होंने धीरे धीरे 22 कैरेट का भी लिया’.

उन्होंने अपने लिए हीरे खरीदने वाली महिलाओं पर अपने बयान के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, "इसे मैं आज भी पहनती हूं. डायमंड का साइज मायने रखता है ताकि आप उस शख्स को बता सकें और देख सकें कि आप मेरे हीरे के आकार से मेल खाते हैं या मेरे दिल के आकार से मेल खाते हैं. दिल के लिहाज से थोड़ा मुश्किल होनेवाला है इसलिए प्लीज डायमंड के साइज पर काम करें और इसे बड़ा करते रहें. अपने लिए बेंचमार्क सेट करना महत्वपूर्ण है.”

गौरतलब है कि साल साल 2016 में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ‘मैंने खुद को कुछ समय पहले एक गिफ्ट दिया था’. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था, ‘या तो मेरे स्टोन के साइज को छोटा दिखाओ या फिर मेरे दिल के साइज से मैच करो’.

बता दें कि जब उन्हें तसवीर में अंगूठी फ्लॉन्ट करते देखा गया था तो उनकी सगाई की खबरों ने जोर पकड़ा था. हालाँकि सुष्मिता ने अफवाहों पर करारा जवाब देते हुए लिखा था, “यह अंगूठी मुझे और आप सभी को याद दिलाने के लिए है कि मुझे अपने लिए डायमंड रखने के लिए एक आदमी की जरूरत नहीं है. मैं खुद उसकी मालिक हो सकती हूं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें