1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen hilarious reply to fan note of love for boyfriend rohman shawl actress says baad mein milna tum bud

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन के लिए फैन ने किया प्यार का इजहार, एक्ट्रेस बोलीं- बाद में मिलना तुम...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushmita Sen boyfriend
Sushmita Sen boyfriend
instagram

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उस समय थोड़ी जलन हुई जब एक फैन ने उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के लिए अपने प्यार का इजहार किया. मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन शुक्रवार को रोहमन और अपने दोनों बेटियों रेनी और अलीसा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आईं. इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से बातें की और उनके द्वार पूछे गये सवालों के भी जवाब दिये. इस दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ जिसने लोगों का ध्यान खींचा.

लाइव चैट के दौरान प्रशंसकों ने उनकी फैमिली पर खूब प्यार बरसाया. हालांकि, एक फैन ने तो रोहमन शॉल के लिए प्यार का इजहार भी कर दिया . फैन ने कहा, "आई लव यू रोहमन." इसे देखकर सुष्मिता सेन को जलन हुई और उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "बाद में मिलना तुम. वहीं रोहमन ने कहा, "थैंक्यू, कोई तो बोला."

ऐसा ही कुछ सुष्मिता के साथ भी हुआ. लाइव के दौरान एक फैन ने उनके सामने शादी का प्रपोजल रखा. लेकिन इससे पहले कि सुष्मिता जवाब देतीं, रोहमन ने दृढ़ता से 'नहीं' में जवाब दिया. अलीसा ने उन्हें बताया कि ये सवाल उनकी मां के लिए था, उनसे नहीं. उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने उनकी ओर से केवल उत्तर दिया है नहीं?" जब अलीसा ने इस बात पर जोर दिया कि सुष्मिता ने फैन को जवाब दिया, एक्ट्रेस ने जल्दी से ना कह दिया.

लाइव के दौरान सुष्मिता से उनके शो आर्या के दूसरे सीजन के बारे में भी पूछा गया. तो एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आपको बता दूं कि आर्या का आखिरी शेड्यूल बचा हुआ है और यह बहुत लंबा नहीं है इसलिए जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा... आर्या के साथ हम जल्द ही वापस आएंगे और आपको सीजन 2 भी पसंद आएगा."

सुष्मिता अभिनय से एक लंबे ब्रेक पर थीं, लेकिन पिछले साल डिज्नी + हॉटस्टार की आर्या के साथ उन्होंने वापसी की. उसने एक ड्रग डीलर की पत्नी की भूमिका निभाई थी, जिसकी अचानक मौत हो जाती है और इस बिजनेस का पूरा दरोमदार उसपर आ जाता है. सुष्मिता ने शो में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा हासिल की. इसमें चंद्रचूर सिंह और सिकंदर खेर भी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें