1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen ex boyfriend rohman shawl first time react after breakup said it hurts bud

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बोले- दर्द होता है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sushmita Sen with ex boyfriend
Sushmita Sen with ex boyfriend
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी. इसके बाद सुष्मिता सेन ने कई मौकों पर अपने अलग होने को लेकर खुलकर बात कही है, वहीं रोहमन ने चुप रहने का फैसला किया. लेकिन शुक्रवार को आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान रोहमन ने हाल ही में सीखे गए जिंदगी के एक सबक का खुलासा किया.

रोहमन से जब पूछा गया कि उन्होंने कोविड -19 से उबरने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा, तो उन्होंने कहा, “सबसे बड़ा सबक सीखा, समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं! दुख होता है, दर्द होता है और रहता है !!! बस याद रखें, आखिर में आपको ही फायदा होगा.”

अपनी ताकत के बारे में पूछे जाने पर रोहमन ने कहा, "सचयह है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता !!! आप सभी की जरूरत है! बस कभी-कभी किसी विशेष प्रकार की जादू की झप्पी (गले लगाना) काम करती है." उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे. एक प्रशंसक को जवाब देते हुए उन्होंने कहा,'आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता', उन्होंने कहा, "आप बहुत प्यारे हैं! शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया! यह पोस्ट-प्रोडक्शन के तहत है! जल्द ही डिटेल्स दूंगा.”

एक अन्य को प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह अभी भी बहुत कमजोर और थका हुआ महसूस कर रहे हैं. सुष्मिता और रोहमन ने हाल ही में अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म किया है. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रेक-अप की घोषणा करते हुए लिखा था, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !!! रिश्ता लंबा हो गया... प्यार बना रहता है!!!"

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में खुलकर बात करते हुए सुष्मिता ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वह सौहार्दपूर्ण तरीके से अलविदा कहना चाहती थी क्योंकि वह जिस भी रिश्ते का हिस्सा रही है, उसने उसे ताकत से ताकत तक बढ़ने में मदद की है. दुनिया को उस प्यार की जरूरत है. इसमें पहले से ही काफी दिक्कतें हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें