1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen does not adopt a son actress talks about her relation with him bud

सुष्मिता सेन ने नहीं लिया है बेटा गोद, जानें एक्ट्रेस के साथ क्या है इस बच्चे का रिश्ता

सुष्मिता सेन के पोस्ट से साफ है कि फिलहाल उन्होंने कोई बच्चा गोद नहीं लिया है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट में इस बच्चे के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushmita sen
sushmita sen
instagram

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हमेशा ही किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. बुधवार को उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि एक्ट्रेस ने दो बेटियों के बाद अब एक बेटा भी गोद लिया है. प्रशंसकों ने इस वीडियो पर कमेंट में पूछा कि क्या उन्होंने एक और बच्चा गोद ले लिया है. अब फैंस के इन सवालों और वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है.

सुष्मिता सेन के पोस्ट से साफ है कि फिलहाल उन्होंने कोई बच्चा गोद नहीं लिया है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट में इस बच्चे के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है. सुष्मिता ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की जिसमें प्यारा बच्चा एक कार पर बैठे नजर आ रहे है. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस ने तसवीर को कैप्शन दिया, ‘अपने गॉडसन अमैडियस से बात करते हुए उन अफवाहों को लेकर जो वायरल हो रही हैं. उसके एक्सप्रेशन ही सब बता रहे हैं.’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये फोटो अमैडियस की मां श्रीजया ने क्लिक की है जो उनकी दोस्त हैं.

बता दें कि साल 2019 में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एमॅड्यूस के जन्म को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया था, “यह एक ऐसा क्षण है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. अलीसा ने प्रार्थना की और सीधे नौ महीने तक बच्चे एमॅड्यूस के आने का इंतज़ार किया. वह चाहती थी कि एक छोटा भाई प्यार करे और उसकी देखभाल करे... सालों से !! मेरी दोस्त श्रीजया ने गर्भवती होने पर अलीसा को सबसे ज्यादा खुश किया. यह खुशी मेरे दिल में हमेशा के लिए अंकित हो गई है !! धन्यवाद, श्री."

गौरतलब है कि, सुष्मिता पहले दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेनी को गोद लिया था. बाद में, उन्होंने 2010 में अपनी बेटी अलीशा को गोद लिया. वो अक्सर अपनी बेटियों के साथ खुशी के पलों में डूबा रहती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें