1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajputs friend sidharth pithani arrested by ncb in drugs case bollywood actor connect with bihar amh

Sushant Singh Rajput Case : अब खुलेगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज ? NCB ने दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को दबोचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Death Case
Sushant Singh Rajput Death Case
twitter
  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया

  • सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी ड्रग्स मामले में हुई है

  • एनसीबी की एक टीम सिद्धार्थ पिठानी को मुंबई ला रही है


Sushant Singh Rajputs Case Latest Updates : दिवंगत अभिनेता और बिहार से संबंध रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी,NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार यह गिरफ्तारी ड्रग्स मामले में हुई है.

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी हैदराबाद से हुई है और एनसीबी की एक टीम सिद्धार्थ पिठानी के साथ है जो उन्हें मुंबई ला रही है. मुंबई लाने के बाद पिठानी से पूछताछ की जाएगी. ड्रग्स केस में साजिश के आरोपी सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ धारा 28, 29 और 27 लगाया जा सकता है.

यहां चर्चा कर दें कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहते थे. यह वही शख्स है जिसकी नजर सुशांत के शव पर पहले पडी थी. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी. मुंबई स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी.

सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके प्रशंसक सदमे में आ गये थे. सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाने का काम किया था. सुशांत डेथ केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया जिसकी जांच जारी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की जांच कर रही है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आ चुके थे. सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे. अब एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. जुलाई 2020 में एक निजी चैनल से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया था कि पिछले एक साल से सुशांत के साथ उनकी पहचान है. दोनों की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी.

दोस्ती इतनी बढ गई थी कि सुशांत के लिए सिद्धार्थ काम भी करने लगे थे. सुशांत के अंतिम समय में वो उनके साथ रह रहे थे. सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा के सुसाइड को लेकर परेशान थे क्योंकि उनका नाम इस मामले में दिशा संग जोड़कर देखा जा रहा था.

Posted BY : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें