1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput tops the times 50 most desirable men 2020 list check full celebrity list here vijay deverakonda aditya roy kapur vicky kaushal sushant singh rajput death anniversary sry

Sushant Singh Rajput ने बनाई 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑफ 2020' में अपनी जगह, 50 लोगों की इस लिस्ट में यह पोजिशन मिली है दिवंगत एक्टर को

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput tops The Times 50 Most Desirable Men 2020 list
Sushant Singh Rajput tops The Times 50 Most Desirable Men 2020 list
instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे एक साल होने को जा रहा है, एक्टर आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं. अब खबर आ रही है कि द टाइम्स हर साल 50 सबसे डिजायरेबल मैन की लिस्ट में सुशांत सिहं राजपूत में भी जगह बनाई है. द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020 की लिस्ट में टॉप 10 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही विजय देवरकोंडा, आदित्य रॉय कपूर, विकी कौशल, दुलकर सलमान, विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, गुरफतेह सिंह पीरजादा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम शामिल हैं. इसके अलावा अन्य नामों में सिद्धार्थ शुक्ला, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर जैसे सिलेब्स शामिल हैं.

जाने कौन तैयार करता है ये रैंकिंग

यह रैंकिंग ऑनलाइन वोट्स और इंटरनल जूरी के निर्णय के आधार पर तैयार की जाती है. प्रतिष्ठित सूची में विभिन्न क्षेत्रों में 40 वर्ष से कम आयु के पुरुष हैं जिन्होंने प्रभाव पैदा किया है और हमारा दिल जीता है - नवागंतुकों से जिन्होंने वर्षों से प्यार करने वालों के लिए एक छाप छोड़ी है.

14 जून को है सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी

आने वाले 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी है. सुशांत के जाने का गम उनके फैंस को है, आपको बता दें पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है. फैंस एक्टर से जुड़ी हर चीज को देख उन्हें याद कर रहे हैं. इसी कम्र में सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर छाया हुआ है. फैंस बार-बार अभिनेता का लास्ट पोस्ट देख उन्हें याद कर रहे हैं और भावुक हो रहे हैं. सुशांत का इंस्टा पर आखिरी पोस्ट भी अपनी मां के नाम था. 3 जून 2020 को सुशांत ने मां को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

अनसुलझी है सुशांत के मौत की गुत्थी

बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने आपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. इस खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को धक्का लगा था. सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस, फिर बिहार पुलिस और फिर सीबीआई ने इस मामले की तहकीकात की थी. हालांकि अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या नहीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें