1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput suicide case mumbai police now interrogate director rumi jaffery know latest update

Sushant Singh Rajput Suicide: अब फिल्ममेकर रूमी जाफरी से पूछताछ करेगी पुलिस, सुशांत और रिया को लेकर बनाने वाले थे फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and Rumi Jaffery
sushant and Rumi Jaffery
instagram

Rumi Jaffery summoned by Mumbai Police: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. हाल ही में पुलिस ने जाने- माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद (Rajeev Masand) को पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं अब खबर आ रही है कि पुलिस ने लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) को पूछताछ के लिए बुलाया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस आज रूमी जाफरी का बयान दोपहर में दर्ज कर सकती है. दोपहर में रूमी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे. वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में से एक हैं. सुशांत ने 14 जून से पहले 12 जून को रूमी जाफरी से बात की थी.

गौरतलब है कि फिल्ममेकर रूमी जाफरी सुशांत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी पहली फिल्म में एक साथ निर्देशित करना चाहते था, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग स्थगित कर दी गई थी. रूमी जाफरी ने कहा कि फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होना था और फिर उन्होंने लंदन और पंजाब के अन्य हिस्सों में शूटिंग करनी थी. फिल्म की शूटिंग छह महीने के भीतर पूरी की जानी थी और इसे इसी साल नवंबर तक पूरा करने की योजना थी.

रूमी ने एक इंटरव्यू में मुंबई मिरर को बताया था, 'इंडस्ट्री में उनके बहुत सारे दोस्त नहीं थे, लेकिन अपने काम को लेकर वो बहुत भावुक थे. वो लॉकडाउन के दौरान भी मेरी स्क्रिप्ट पढ़ते रहे और एक संयुक्त कथन पर उत्सुक थे. वो जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करने की उम्मीद कर रहे थे और हर बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ने पर परेशान हो जाते थे क्योंकि वो काम पर वापस जाना चाहते थे और रिहर्सल करना चाहते थे.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं. वहीं, उनके मौत के बाद से लगातार ये कहा जा रहा है कि क्योंकि इंडस्ट्री में आउटसाइडर थे इसलिए उन्हें बॉलीवुड में लगातार निशाने पर रखा जा रहा था.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें