1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput sister shweta wants to fulfill actor unfulfilled dreams video on his birth anniversary dvy

सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपनों को पूरा करना चाहती है उनकी बहन, शेयर किया दिल छूने वाला VIDEO

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बहन सिंह कीर्ति ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
instagram

SSR Birth Anniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज अगर जिंदा होते तो वो अपना 36वां जन्मदिन मना रहे होते. सुशांत के आज बर्थ एनिवर्सरी पर आज फैंस सुबह से सोशल मीडिया पर उनके लिए मैसेज लिख रहे है. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के कुछ अनमोल पलों को साथ में जोड़कर वीडियो बनाया है. ये वीडियो देखकर आप एक्टर को याद किए बिना नहीं रह पाएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर का दिल छूने वाला वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सुशांत अपने डॉगी के साथ खेलते दिख रहे है तो कभी म्यूजिक एंजॉय करते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को एक्टर के कई सारी वीडियोज के साथ मिलाकर बनाया गया है. इसपर फैंस कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है. भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. हम कोशिश करेंगे और आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे. आपकी विरासत जीवित रहेगी. प्रो टीम के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है! साथ ही हैशटैग #सुशांतडे का इस्तेमाल किया है.

वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपकी बहुत याद आती है सुशांत सिंह सर. एक यूजर ने लिखा, काश आज आप होते. एक और यूजर ने लिखा, आप हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. एक और यूजर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे हमारे हीरो.

बता दें कि साल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस को अपने सपनों के बारे में बताया था. सुशांत के ये 50 सपने उनके जाने से अधूरे रह गए. इसमें हवाई जहाज उड़ाने, डिज्नीलैंड घूमने जाना, बच्चों को नासा भेजना जैसे सपने शामिल थे. वहीं, 1 जनवरी 2022 को सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज से एक मैसेज आया था, जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए थे. दरअसल, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के प्रंशसकों को नया साल विश करते हुए ये पोस्ट लिखा था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें