1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput sister shweta singh kriti wrote emotional note on social media giving him final goodbye

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भाई को दी अंतिम विदाई, बोली- उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
instagram

Sushant Singh Rajput, Shweta Singh Kriti : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनका जाने का गम हर किसी के आंखों में आंसू दे गया. अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने सोशल मीडिया पर घर पर हुई प्रार्थना सभी की तसवीर शेयर की है. अपने छोटे भाई को अंतिम विदाई देते हुए उन्होंने इमोशनल मैसेज लिखा है.

श्वेता ने लिखा इमोशनल मैसेज

श्वेता ने फेसबुक पर लिखा है- 'मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई. उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे... हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक.' उनका ये इमोशनल मैसेज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

sushant sister post
sushant sister post
instagram

सुशांत का घर बनेगा स्मारक

राजीवनगर रोड नंबर छह स्थित सुशांत सिंह राजपूत का घर अब स्मारक बनेगा. उनसे जुड़ी तमाम यादगार चीजें यहां रखी जायेंगी. सुशांत की यादों को जिंदा रखने के लिए उनके पटना स्थित घर को स्मृति स्थल के रूप में विकसित करने का फैसला उनके परिवार ने लिया है. परिवार ने पहली बार अलविदा सुशांत के नाम से एक भावुक पत्र जारी कर यह जानकारी सार्वजनिक की है. परिजनों ने कहा है कि सुशांत का बचपन राजीव नगर के इसी घर में बीता था. यहां उनकी किताबें, उनका पसंदीदा टेलिस्कोप, फ्लाइट स्टिम्यूलेटर व उनसे जुड़ी तमाम यादगार चीजें रखी जाएंगी.

सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन बनाया गया

सुशांत की यादों व उनकी विरासत को सहेज कर रखने के लिए 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' भी बनाया जा रहा है, जिसके जरिये सिनेमा, विज्ञान व खेल जगत की उभरती प्रतिभाओं को मदद की जाएगी. पत्र में यह भी कहा गया है कि सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को लिगेसी एकाउंट की तरह चलाया जायेगा. सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने सोशल मीडिया पर वायरल इस पत्र की पुष्टि करते हुए प्रभात खबर से बताया कि यह पत्र सही है. हमलोगों ने सुशांत की यादों को बरकरार रखने के लिए यह फैसला किया है.

सुशांत के परिवार से मिले नाना पाटेकर औऱ शेखर सुमन

वेटरन एक्टर नाना पाटेकर ने सुशांत के पटना स्थित घर जाकर परिवार से मुलाक़ात की और उनके पिता का दुख बांटा. वहीं शेखर सुमन ने भी पटना जाकर उनके परिवार से मुलाकात की थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें