1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput sister shweta singh kirti request the cbi to reveal truth in sushant death case slt

भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए आज भी लड़ रही है बहन श्वेता सिंह कीर्ति, CBI से की न्याय की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. ऐसे में उनके फैंस और परिवार वालें आज भी न्याय की मांग कर रहे हैं. अब एक बार फिर से सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सीबीआई से भाई के लिए न्याय की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से लगाई गुहार
श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से लगाई गुहार
instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. अभिनेता 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित उनके घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद से लगातार उनके फैंस और परिवार जन इंसाफ की उम्मीद में बैठे हैं. एक ओर जहां शुरूआत में पटना पुलिस ने तहकीकात की थी और कई लोगों से पूछताछ भी की थी. अब इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है. ऐसे में फैंस लगातार उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब उनके हीरे के मौत का असली कारण पता चलेगा.

इस मामले में सुशात सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार एक्टिव है. वह अपने भाई के लिए इंसाफ मांग रही है. समय-समय पर वह उनकी फोटो और वीडियो डालकर न्याय की मांग करती है. अब एक बार फिर से कीर्ति सिंह ने अपने भाई के लिए सीबीआई से गुहार लगाई है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने नवरात्रि के मौके पर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके भाई के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने भाई सुशांत सिंह को याद करते हुए एक तसवीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

इस तस्वीर में दिवंगत अभिनेता हंसते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'तुम हमारा गर्व थे, हो और रहोगे ! देखो हर कोई तुम्हें कितने दिल से प्यार करता है. वह सभी तुम्हारे लिए लड़ रहे हैं ! मैं मां दुर्गा से प्रार्थना करती हूं... मां सच सामने लेकर आओ. कृपया हमारे बेचैन दिलों को कुछ शांति मिले.'

वहीं कीर्ति ने ट्विटर पर भी एक पुराना वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, इस वीडियो को बनाते हुए एक साल हो गया है.... सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच ही हमारी एकमात्र उम्मीद थी, हम इतने लंबे समय से धीरज धर रहे हैं! हम हाथ जोड़कर सीबीआई से अनुरोध करते हैं कि वह हमारे सामने सच्चाई का खुलासा करे. #JusticeForSushantSinghRajput

श्वेता सिंह कीर्ति के ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. यूजर भी कमेंट में सुशांत के इंसाफ की उम्मीद कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीते साल 14 जून अभिनेता का शव उनके घर से मिला था. शुरुआत में इस आत्महत्या करार दिया गया था. बाद में सीबीआई इसकी जांच में जुट गई. हालांकि इस पूरे मामले की जांच अभी भी जारी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें