1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput sister rani singh writes emotional raksha bandhan post first time in 35 years

रक्षाबंधन पर Sushant की बहन का पोस्‍ट पढ़कर आंखें हो जायेंगी नम, लिखा- वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh sister
sushant singh sister
photo: instagram

Sushant Singh Rajput sister Rani Singh: आज पूरे देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की चारों बहनें रानी, कीर्ति, प्रियंका और मीतू सिंह अपने भाई को याद कर एकबार फिर अंदर से टूट गई हैं. वह इस बार क्‍या अब कभी अपने भाई को राखी नहीं बांध पाएंगी. सुशांत का अपनी बहनों के साथ कितना प्‍यार रिश्‍ता था यह तो सोशल मीडिया पर मौजूद तसवीरों से पता चलता है. सुशांत की बहन रानी सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक लेटर लिखा है जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जायेगी.

सुशांत की बहन ने लिखा,' गुलशन, मेरा बच्चा, आप मेरा दिन है. आज तुम्हारा दिन है. आज हमारा दिन है. आज राखी है. 35 साल के बाद ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है. आरती का दीया भी जल रहा है. बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं. वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं. वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं. वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं. वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं.'

उन्‍होंने आगे लिखा,' वर्षों पहले जब तुम आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था. जब थे तो उजाला ही उजाला था. अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्‍या करूं. तुमहारे बिना मुझे जीना नहीं आतस. कभी सोचा नहीं था कि ऐसा कुछ होगा. ये दिन होगा पर तुम नहीं होंगे. ढेर सारी चीजें हमने साथ साथ सीखीं. तुम्‍हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं? तुम्‍हीं कहो. हमेशा तुम्‍हारी, रानी दी?'

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे भाई की हत्या की गयी है. फिर भी मुंबई पुलिस इस मामले की सीबीआइ जांच क्यों नहीं करवा रही है? क्या सरकार बॉलीवुड के माफिया और खान गैंग के इशारों पर काम कर रही है? उन्होंने कहा कि मैं सरकार से निवेदन करती हूं कि जल्द-से-जल्द सीबीआइ जांच कराये, नहीं तो हम सुप्रीम कोर्ट जायेंगे.

गौरलतब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ जांच कराने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पीआइएल दाखिल किया गया था, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने रिट याचिका दायर करने वाली अधिवक्ता मीनू कुमारी और विशाल सिंह को मुंबई हाइकोर्ट जाने का कहा है. विशाल सिंह ने बताया कि अब पटना हाइकोर्ट में रिट याचिका दायर की जायेगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें