1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput movie kai po che actor amit sadh reveals he attempted suicide four times bud

सुशांत सिंह राजपूत के को-स्‍टार रहे अमित साध ने चार बार की थी सुसाइड की कोशिश, खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
amit sadh
amit sadh
twitter

Amit Sadh : एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्‍टार्स अपने मेंटल हेल्‍थ को लेकर खुलासा कर रहे हैं. कई सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बारे में बात कर रहे हैं. अब फिल्‍म 'काई पो चे' में सुशांत के कोस्‍टार रहे अमित साध ने अपने मेंटल हेल्‍थ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया कि जब वह यंग थे तब वह इतना टूट गए थे कि उन्‍होंने चार बार सुसाइड की कोशिश की थी.

अमित साध, सुशांत के अलावा, सलमान खान की सुल्तान, अक्षय कुमार की गोल्ड और ऋतिक रोशन की सुपर 30 जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. MensXP को दिए एक इंटरव्‍यू में अमित साध ने बताया कि 16 से 18 साल के बीच उन्‍होंने हताश होकर आत्महत्या की कोशिश की थी.

उन्होंने कहा, ' चौथी बार जब मेरे दिमाग में ऐसा ख्‍याल आया, तब मैंने यह निर्णय लिया कि ऐसा करना गलत है. यह ठीक नहीं है और यह अंत नहीं है. चीजें बदल गईं. मेरी मानसिकता बदल गई. और तब से, यह विकसित हुआ है और कभी हार नहीं मानने वाला जज्‍बा मुझमें आया. इसके बाद मैंने आगे बढ़ने का ठान लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.'

अमित साध ने इंटरव्‍यूं में आगे कहा कि, उन्‍हें खुद को इस हालात से निकालने में 20 साल लग गए. उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि एक चीज मिली है - यह अंत नहीं है. जीवन एक उपहार है. इसलिए, जिस दिन मैंने इसे समझा, मैंने इसे जीना शुरू कर दिया. मैं धन्य और भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मैं सफेद रोशनी के दूसरी तरफ हूं.”

गौरतलब है कि अमित साध हाल ही में विद्या बालन और सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'शंकुतला देवी' में नजर आए थे. फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज हुई थी. वह अभिषेक बच्चन के साथ 'Breathe into the shadows' और सोनी लिव की वेब सीरीज 'अवरोध' में दिख चुके हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें