1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput last rights not attended by any big celebrity

Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई बड़ा स्टार, क्या निजी जिंदगी में वाकई अकेले थे सुशांत

By Shaurya Punj
Updated Date

मुंबई में आज नम आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी विदाई दी गई. विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में अंतिम संस्कार में सिर्फ 20 लोगों को शामिल होने की इजाजत है, इसलिए सुशांत की अंतिम यात्रा में सिर्फ उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. सुशांत के अंतिम संस्कार में घर के बारह लोग शामिल हुए थे.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए छिछोरे फिल्म की उनके कोस्टार श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा, राब्ता एक्ट्रेस कृति सेनन, दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पहुंचे थे. इसके अलावा केदारनाथ और काई पो चे डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा भी वहां पहुंचे थे. इसके अलावा उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती भी हॉस्पिटल पहुंची थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के दौरान जैसे मुंबई में बारिश हो रही थी, जैसे शहर भी रो रहा है. तेज बारिश की वजह से अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोग भीगते हुए नजर आए. कोरोना की वजह से फिल्मी हस्तियां मास्क और ग्लव्स पहने नजर आए थे. सुशांत के अंतिम संस्कार में एक चौकाने वाली बात सामने आई कि फिल्मी दुनिया से जुड़ी कोई बड़ी हस्ती नजर नहीं आई.

शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह जैसी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट करके सुशांत की मौत पर शोक व्यक्त किया था. इसके अलावा सुशांत के समकालिन काम कर रहे अभिनेताओं में वरुण धवन, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, यामी गौतम जैसे कलाकारों ने सुशांत की मौत पर को सोशल मीडिया के जरीए उनको श्रद्धांजली दी, पर उनके अंतिम संस्कार में इनमें से कोई भी नजर नहीं आया. लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है कि क्या सुशांत निजी जिंदगी में वाकई अकेले थे, उनका कोई दोस्त नहीं था.

सुशांत सिंह राजपूत, जिसने अपनी फिल्म ‘छिरोरे’ के जरिये यह संदेश दिया था कि आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं,उसी सुशांत ने खुद आत्महत्या कर ली. उनकी आत्महत्या के बाद फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा है कि मुझे इस बात की आशंका थी कि सुशांत के साथ कुछ बुरा हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें