1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput last movie dil bechara gets first theater release in new zealand

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा इस सिनेमा हॉल में हुई रिलीज, फैंस ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. एक्टर के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं जो उनके निधन का अफसोस मना रहे हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भारत मे 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
photo: twitter

Sushant Singh Rajput, Dil Bechara, New Zealand: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. एक्टर के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं जो उनके निधन का अफसोस मना रहे हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भारत मे 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया. वहीं उनकी इस फिल्म को न्यूजीलैंड में पहली थिएटर रिलीज भी मिल गई है. न्यूजीलैंड के लीडिंग हिंदी रेडियो चैनल ने ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की स्क्रीनिंग रखी.

बता दें कि कोरोना महामारी ने विश्वभर में कहर बरपाया हुआ है जसके कारण फिल्म 'दिल बेचारा' को सिनेमा हॉल में रिलीज नहीं किया गया था. हालांकि सिनेमाघर अभी भी भारत में नहीं खोले गए हैं. लेकिन कोरोना वायरस के खिलाफ न्यूजीलैंड ने काफी हद तक जीत पा ली है, जिसके बाद सिनेमा हॉल्स को वहां की सरकार ने खोलने की अनुमति दे दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों का प्यार मिला और फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किये. लेकिन अब यह फिल्म थिएटर में रिलीज हो गयी है. न्यूजीलैंड में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की स्क्रीनिंग ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में न्यूजीलैंड के हिंदी रेडियो चैनल ने रखी थी. इस दौरान उनके फैंस ने खास तरीके से अपने चहेते एक्टर को श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर इस दौरान का वीडियो अपलोड हुआ है.

आपको बता दें कि दर्शकों को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर भी बहुत पसंद आया था. यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा लाइक करने वाला ट्रेलर बना था. रिलीज होने के बाद इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 10 रेटिंग मिली थी. बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड की फिल्मों के ट्रेलर को 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने पछाड़ दिया था. वहीं, दिल बेचारा को सबसे बड़ी ओपनिंग बारे में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार ने जानकारी दी थी.

'दिल बेचारा' को सुशांत के करीबी दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फेमस नोवेल और हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का यह फिल्म हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सुशांत सिंह के अपोजिट संजना सांघी नजर आयीं हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें