1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput last film dil bechara title track released watch video here

Dil Bechara Title Track: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था. आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dil Bechara Title Track released
Dil Bechara Title Track released
instagram

Dil Bechara, Dil Bechara Title Track released, Dil Bechara Song, sushant singh rajput : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था. आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

फिल्म दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इससे पहले दिल बेचारा सॉन्ग के टीजर को डिजनी+हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया था. इस टीजर के साथ ट्वीट में जानकारी दी गई थी कि ये गाना कल यानी 10 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. इस गाने में सुशांत के किरदार 'मैनी' की वो जिंदादिली देखने को मिलेगी, जिसने संजना सांघी के किरदार 'किजी' को दीवाना बना दिया था. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है.

बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा' में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है.

दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं. उनके फैंस यह बात मानने को तैयार ही नहीं है कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान ऐसा कठोर कदम कैसे उठा सकता है. राजपूत ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'राब्ता', 'छिछोरे', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें