1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput google search painless death schizophrenia bipolar disorder mumbai police commissioner revealed

Sushant Singh Rajput Death: मुंबई पुलिस का अहम खुलासा- आत्‍महत्‍या से पहले गूगल पर सर्च की थी ये तीन चीजें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
photo: instagram

Sushant Singh Rajput Google search: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) परमबीर सिंह ने कईं अहम खुलासे किए हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्‍होंने बताया कि सुशांत ने सुसाइड से ठीक पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थी. जिसमें बाइपोलर डिसॉर्डर (Bipolar Disorder ), सिजोफ्रेनिया (Schizophrenia), पेनलेस डेथ (दर्द रहित मौत) और अपना नाम शामिल है. उन्‍होंने यह भी सर्च किया था उनके बारे में क्‍या लिखा जा रहा है.

उन्‍होंने कहा कि, हमें उम्मीद है कि इस मामलें में जल्द ही कईं और भी अहम जानकारियां हासिल कर लेंगे. परमबीर सिंह ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है. बता दें कि मुंबई पुलिस फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच कर रही पटना पुलिस की टीम को पता लगा है कि सुशांत के पैसों पर खूब अय्याशी हुई है. रिया चक्रवर्ती, भाई शोवित चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती सभी इसमें शामिल रहे हैं. रिया ने घूमने-फिरने, होटल आदि पर बेहिसाब पैसे खर्च किये हैं. तीन महीने में तीन करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं जबकि सुशांत का कोई खर्चा ही नहीं था. इन सबके बारे में रिया से पूछताछ की जायेगी.

पटना पुलिस को मिला दो मोबाइल नंबर, जिनसे सुशांत करते थे बात

पटना पुलिस को वह नंबर मिल गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत अंतिम समय में बात करते थे. पुलिस उन दोनों सिम कार्ड्स के नंबर का कॉल डिटेल निकलवा रही है. इससे पता चल जाएगा कि सुशांत के संपर्क में अंतिम समय में कौन-कौन लोग थे. ऐसा कहा जा रहा है कि आठ जून को रिया चक्रवर्ती झगड़ा करने के बाद उनके फ्लैट से वापस अपने घर चली गयी थी. लेकिन पुलिस की जांच में पता चलेगा कि सुशांत से उसकी अंतिम समय में बात होती थी या नहीं होती थी.

रिया पर लगाया सुशांत पर काला जादू करने का आरोप

सुशांत के बहन मीतू सिंह ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर काला जादू करके उसे पूरी तरह से अपने बस में कर लिया था. इसीलिए बार-बार पुराना फ्लैट छोड़ने के लिए दबाव बनाती रही और यह कहती थी कि सुशांत को इस फ्लैट में भूत दिखते हैं. आरोप है कि काला जादू के चलते ही सुशांत मानसिक रूप से कमजोर हो गया और वह रिया के चंगुल से बाहर नहीं आ पा रहा था. सुशांत जिसे प्रेमिका मानता था, वह सुशांत के पैसों पर नजर गड़ाये थी. इससे मेरे भाई की मौत हो गयी. यह एक सुनियोजित हत्या है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें