1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput friend sandeep ssingh says sushant did not commit suicide police not recorded his statement rhea chakraborty

सुशांत के दोस्‍त संदीप सिंह बोले- पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं किया बयान, एक्‍टर नहीं कर सकता सुसाइड क्‍योंकि...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput friend
sushant singh rajput friend
photo: instagram

Sushant Singh Rajput friend Sandeep Ssingh: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide Case) मामले में एक के बाद एक कई नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह ने एक बार इंटरव्‍यू में कुछ ऐसी बात कह दी है जिसकी चर्चा हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त होने के नाते वे उन्‍हें काफी करीब से जानते थे. संदीप सिंह ने दावा किया है कि सुशांत जैसे खुशमिजाज और सुलझे हुए इंसान आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में संदीप ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बेहद सुलझे हुए इंसान थे. उन्‍होंने अपने करियर के पीक में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' छोड़ा था. इसके बाद 2 से 3 साल तक बॉलीवुड में अपनी सफलता का इंतजार किया था. वे हमेशा से बेहद क्लियर थे कि उन्हें आगे क्या कदम उठाना है. ऐसे में वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते.

उन्‍होंने इस इंटरव्यू यह भी खुलासा किया कि पुलिस ने अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं किया है. इस बातचीत में उन्‍होंने सुशांत मामले की जांच पर कई सवाल उठाए. बता दें कि संदीप एक्‍टर के करीबी दोस्‍त है और वह शुरुआत से ही यही कह रहे हैं कि सुशांत ने आत्‍महत्‍या नहीं की है. उन्‍होंने कभी उनसे किसी ऐसी बात का जिक्र नहीं किया था जो एक्‍टर को अंदर से परेशान कर रही हो.

इस इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को लेकर पूछ गए सवाल पर संदीप सिंह ने कहा कि वह रिया से कभी नहीं मिले और न ही उनके बारे में कुछ जानते हैं. बता दें कि संदीप अपने पुराने बयानों में कह चुके हैं कि वह रिया को नहीं अंकिता लोखंडे को जानते थे. उन्‍हें रिया और सुशांत के रिश्‍ते के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 44 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने राजधानी पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. साथ ही सुशांत की गर्लफ्रेंड पर 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप लगाया है. प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद राजीव नगर के थानाध्यक्ष निशांत के नेतृत्व में चार सदस्यीय जांच टीम मुंबई पहुंच कर जांच शुरू कर दी है.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें