1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput ex girlfriend ankita lokhande on marriage shekhar suman chat show

Sushant की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने जब कहा था- हमारा पवित्र रिश्‍ता बहुत मजबूत है... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and ankita
sushant and ankita
photo: twitter

Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande video : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक समय के सबसे चर्चित कपल्‍स में से एक थे. लेकिन छह साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस लगातार उनसे जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. अब शेखर सुमन के चैट शो में 'पवित्र रिश्‍ता' एक्ट्रेस का एक ऐसा ही थ्रोबैक क्लिप वायरल हो गया है जो आपको भावुक कर देगा. इस दौरान उन्‍होंने बताया था कि सुशांत के साथ वह कब शादी करनेवाली हैं.

शेखर सुमन द्वारा पूछने पर अंकिता ने लोकप्रिय डांस रियलिटी शो से एलिमिनेट करने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की, जिसमें एक प्रतिभागी के रूप में सुशांत भी शामिल हुए थे. उन्होंने मजाक में सुशांत का नाम लिया और कहा, "मुझे एक समस्या थी जब उन्हें (सुशांत) पहली बार 30 मिले क्योंकि उन्हें 30 कैसे मिल सकते हैं? मुझे लगा उसे कैसे 30 प्राप्त कर सकते हैं?" मुझे बहुत जलन हो रही थी, जब शम्पा ने उसकी बाँहों को थाम लिया था.'

यह पूछे जाने पर कि उनके और सुशांत के बीच बेहतर डांसर कौन है, अंकिता ने तेजी से कहा था, "मैं." वह फिर हंसी और कहा, "माफ करें, सुशांत लेकिन मुझे सच कहना था.' उन्‍होंने तब खुलासा किया था कि सुशांत को उनके निकलने के बाद काफी बुरा लगा था. अंकिता ने कहा,' 'जब मैं शो से एलिमिनेट हुई तो उन्हें बहुत बुरा लगा था. वह बहुत परेशान हुआ करता था और सोचता था कि मुझे वहाँ रहना चाहिए. लेकिन जब उनका बैक पेन शुरू हुआ तो उन्‍होंने शो छोड़ दिया. हां, वह मुझसे बहुत प्यार करता है और मुझे पता है कि और मैं भी उससे बहुत प्यार करती हूं.'

अंकिता लोखंडे ने इस दौरान अपनी शादी की योजनाओं के बारे में भी खुलासा किया था. उन्‍होंने शादी के बारे में कहा था कि, अगले साल, यह एक वादा है. हमारा पवित्र रिश्‍ता बहुत मजबूत है."

'झलक' के सेट पर किया था प्रपोज

अंकिता और सुशांत ने जी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद दोनों 6 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों अपने अपने रास्‍ते आगे बढ़ गए थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें