1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput dil bechara movie release on disney hotstar free for all from 730 pm get live movie review rating reaction and twitter trends on real time

Dil Bechara Review :'दिल बेचारा' रिलीज, रजनीकांत के गाने की धुन पर सुशांत की इंट्री...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput, Dil Bechara Trailer : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' आज ऑनलाइन रिलीज होगी.
Sushant Singh Rajput, Dil Bechara Trailer : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' आज ऑनलाइन रिलीज होगी.
Instagram

Sushant Singh Rajput film Dil Bechara release: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार फिल्‍म डिज्‍नी + हॉटस्‍टार (Disney plus Hotstar) पर रिलीज हो गई. फिल्‍म में उनके आपोजिट अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) हैं. फिल्‍म के ट्रेलर और पोस्‍टर को दर्शकों ने भरपूर प्‍यार दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

ऐसे होती है सुशांत के किरदार की एंट्री

फ़िल्म की शुरुआत के 8 मिनट बाद डांस करते सुशांत के किरदार की एंट्री हुए होती है. वह रजनीकांत के गाने की धुन पर डांस करते हुए इंट्री करते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

किज्‍जी से होती है कहानी की शुरुआत

संजना के किरदार किज्जी के ज़रिए फ़िल्म की कहानी शुरू हुई है. जमशेदपुर में किज्जी बासु अपने माँ बाबा के साथ रहती है. एक गैस सिलिंडर हमेशा उसके पास होता है ताकि वह सांस लेती रही. खूब सारी दवाइयां खानी पड़ती है ताकि वह थाइरोइड कैंसर से लड़ सकें. वह अपनी जिंदगी से बहुत परेशान है.

email
TwitterFacebookemailemail

'दिल बेचारा' रिलीज

सुशांत के प्रशंसकों का इंतजार खत्‍म हुआ और उनकी आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म शाम 7:30 बजे डिज्‍नी + हॉटस्‍टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म में उनके आपोजिट अभिनेत्री संजना सांघी (Sanjana Sanghi) नजर आ रही हैं. दोनों की फ्रेश केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

इम्तियाज अली ने संजना सांघी का किया ये खास मैसेज

फिल्‍ममेकर इम्तियाज अली का कहना है कि वह दिल बेचारा में संजना सांघी का अभिनय देखने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने अपनी फिल्म रॉकस्टार से अभिनेत्री की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "रॉकस्टार की छोटी मैंडी अब बड़ी हो गई हैं !!! आगे बढ़ रही हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

पूरा देश देखेगा दिल बेचारा

टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता ने एक लंबा चौड़ा नोट पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने लिखा,'सभी को होगा आज काम ख़ूब सारा. लेकिन आज पूरा इंडिया देगा एक दूसरे को सहारा. भाई सुशांत था हम सबका प्यारा , आज मिलकर देखेंगे उसकी तसवीर और दिल बेचारा और याद करेंगे कितना अच्छा था सुशांत हमारा. पता नहीं क्यों वो इस ज़िंदगी से हारा या फिर किसी ने था उसे मारा. चाहते हैं CBI लाए सामने सच सारा यही है आज की India का नारा वो baccha था बहुत प्यारा @sushantsinghrajput हमारा.

email
TwitterFacebookemailemail

'सभी के साथ फिल्‍म का आनंद लें'

फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट के जरिए #DilBechara को एक साथ देखने के लिए सभी को बुलाया.

email
TwitterFacebookemailemail

'आपको मिस करेंगे सुशांत'

प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर लिखा, "ऑल द बेस्ट दिल बेचारा की पूरी टीम के लिए. आपको मिस करेंगे सुशांत. अब इस फिल्‍म का और इंतजार नहीं कर सकती.'

email
TwitterFacebookemailemail

कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत ने टीओआई से कहा, "सुशांत कल एक प्रोडक्शन हाउस बना सकते थे, वे फिल्में बना सकते थे, अब वे फिल्में कौन बनाएंगे? हमें ऐसा प्रतिभाशाली लड़का कहां मिलेगा, जिसमें वैज्ञानिक झुकाव और कलात्मक संवेदना दोनों हों. प्रभावशाली संयोजन. कैसे? क्या अब हमें ऐसा लड़का मिलेगा? वह आपसे कोई एहसान नहीं मांग रहा था. हमें अलग सोच वाले लोगों के लिए अधिक सहिष्णुता की आवश्यकता है.'

email
TwitterFacebookemailemail

'समय आ गया है'

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट किया, 'हम सभी के लिए समय आ गया है कि हम सुशांत सिंह राजपूत के काम का जश्न मनाकर अपने दिल की श्रद्धांजलि दें.'

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती ने किया भावुक पोस्‍ट

सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक इमोशनल पोस्‍ट साझा किया है. उन्‍होंने एक्‍टर की एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा,' यह मुझे आप को देखने के लिए ताकत दें, तुम यहाँ मेरे साथ हो, मुझे पता है कि तुम हो ...मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार का जश्‍न मनाऊंगी, मेरी जिंदगी के हीरो. मुझे पता है कि आप हमारे साथ इसे देख रहे होंगे.'

email
TwitterFacebookemailemail

जमशेदपुर की सड़क पर जब सुशांत ने चलाया था जादू

सुशांत की सेट पर मस्‍ती आप भी देख सकते हैं. डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया, 'एक बार हम जमशेदपुर की सड़क पर शूट कर रहे थे, बाइक का सीन था और हमारे पास टाइम भी काफी था. हमने स्पीकर में ओम शांति ओम का गाना चलाया. शाहरुख खान का गाना और सुशांत सिंह राजपूत...उसने सड़क पर अपना मैजिक दिखाना शुरू कर दिया.'

email
TwitterFacebookemailemail

अंकिता लोखंडे का स्‍पेशल मैसेज

अकिंता ने एक बार फिर सुशांत की याद में एक पोस्ट शेयर किया है.अंकिता ने जीसस क्राइस्ट के सामने दीया जलाते हुए कैप्शन में लिखा, उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति. हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के फैन भी अब इस मुहिम से जुड़ गए हैं और लगातार #Candle4SSR के साथ एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

'दिल बेचारा' का झारखंड कनेक्शन

फिल्म की शूटिंग झारखंड राज्य की राजधानी रांची के संत जेवियर्स कॉलेज (St Xavier's College Ranchi में की गई है. ट्रेलर में मौजूद प्रॉम नाइट वाले सीन में कॉलेज को देखा जा सकता है. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में एक सीन में सुशांत जे एच 05 वाले नंबर की बुलेट चलाते दिखाई दे रहे हैं, जे एच 05 झारखंड के जमशेदपुर शहर की गाड़ियों का नंबर रहता है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत की जिंदादिली फिर करेगी आंखें नम

सुशांत का निधन निस्संदेह साल की सबसे दिल दहला देने वाली खबरों में से एक है. दिल बेचारा कैमरे के सामने सुशांत के आखिरी पड़ाव को गवाह बनेगा. वह वाकई ऐसे अभिनेता थे, जो प्रतिभा के साथ हर भूमिका को पूरा करने के लिए जाने जाते थे. आखिरी बार उन्‍हें स्क्रीन पर देखना वाकई प्रशंसकों की आंखे नम कर जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

आज शाम डिज्नी-हॉटस्टार पर देख सकेंगे फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दिल बेचारा को आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से Disney+ Hotstar पर देख पाएंगे. जो दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मुकेश छाबड़ा ने जारी किया था मोशन पोस्टर

मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म दिल बेचारा का एक मोशन पोस्टर जारी किया था. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी नजर आ रहे हैं. पोस्टर में यह भी बताया गया है कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी. भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए फैंस काफी बेताब है. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

एआर रहमान ने दिया हैं संगीत

फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म के गाने रिलीज किये गए है, जिसे लोगों ने खूब पसन्द किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

नॉवल पर आधारित है फिल्म दिल बेचारा

दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है. फ़िल्म का एलान 2017 के अक्टूबर महीने में किया गया था. फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में जुलाई 2018 में शुरू हुई थी. पहले इसका नाम किज़ी और मैनी था. फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरस में भी हुई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें