1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death police send letter to twitter regarding sushant singh doubts posts were deleted

Sushant Singh Rajput death : पुलिस की नजर अब सुशांत के ट्विटर अकाउंट पर, पोस्‍ट डिलीट किए जाने का शक!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: instagram

Sushant Singh Rajput twitter account, mumbai police : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में नया मोड़ आया है. अब पुलिस जल्‍द ही ट्विटर को एक चिट्टी जारी करने जा रही है. उन्‍हें शक है कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्‍ट (Sushant Singh Rajput twitter) पिछले कुछ महीनों के डिलीट कर दिए गए हैं. कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा था कि इस मामले से जुड़े हर कोण की जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा की जाएगी.

ट्विटर को चिट्ठी भेजेगी पुलिस

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस जैसे जैसे इस मामले में आगे बढ़ रही है और कई पेंच सामने आ रहे हैं. अब पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के सोशल मीडिया अकांउट को खंगालने की सोच रही है. पुलिस को शक है कि एक्‍टर के पोस्‍ट डिलीट किए गए हैं. इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी के लिए पुलिस ट्विटर को चिट्ठी लिखेगी जिससे अभिनेता के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की गतिविधियों को जाना जा सके.

चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से पूछताछ की है. पुलिस अकाउंटेंट से पूछताछ कर सुशांत की आर्थिक स्थिति समझने की कोशिश कर रही है. इसके लिए पुलिस एक्टर के ट्रांजेक्शन्स और बैंक डीटेल्स की भी छानबीन कर रही है.

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट क्‍या कहती है

आत्महत्या मामले में पुलिस को अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है. रिपोर्ट में ये बतलाया गया कि मौत दम घुटने के कारण से हुई है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसे पूरी तरह सुसाइड का केस बताया गया है. बताया गया कि सुशांत के शरीर पर कोई संघर्ष का निशान नहीं मिला. न ही कोई आंतरिक चोट पाई गई है.

23 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

सुशात सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पीआर प्रबंधक, कर्मचारियों और करीबी दोस्तों सहित 23 लोगों के बयान दर्ज किये गए हैं. रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में इस बात को माना था कि उनकी और सुशांत की लड़ाई हुई थी. उन्‍होंने य‍ह भी स्‍वीकार किया था कि सुशांत को डेट कर रहे थीं और दोनों एकसाथ रह रहे थे.

शनिवार रात को किया था सुशांत को कॉल

कॉल रिकॉर्ड्स के माध्यम से यह भी पता चला कि रिया अंतिम शख्‍स थीं, जिन्होंने सोने से पहले शनिवार को सुशांत को फोन किया था. इसके बाद सुशांत ने महेश शेट्टी को पहले फोन किया, जिन्होंने जवाब नहीं दिया और फिर उन्‍होंने रिया को फोन किया लेकिन रिया ने फोन नहीं उठाया. वह सो गई थीं. महेश ने उन्‍हें बैक कॉल किया था लेकिन फिर अभिनेता ने कॉल रिसीव नहीं किया.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें