1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death mumbai police have taken sushant building cctv recording waits for forensic report

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: instagram

sushant singh rajput building cctv recording : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. पुलिस अभी तक राजपूत के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों सहित 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. अब जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत की इमारत में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच के लिए ले लिए गए है. उनके घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था. फिलहाल पुलिस फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

अधिकारी ने कहा कि मामले से जुड़ी हर जरूरी जानकारियों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर पोस्ट किए गए ट्वीट, जो उनकी आत्महत्या करने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, उनके संबंध में ट्विटर के जवाब का इंतजार किया जा रहा है.

कथित आत्महत्या में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए कपड़े को भी जांच के लिए उपनगरीय कलीना स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में रासायनिक और फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा गया था. अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर मामले की जांच कर रही है और इसी सिलसिले में सोमवार को पुलिस ने फिल्‍म निर्देशक संजय लीला भंसाली से पूछताछ की. मामले की जांच कर रहे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि राजपूत तारीख उपलब्ध ना होने (खाली समय ना होने की) की वजह से भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राजपूत क्यों भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए. अन्य ‘प्रोडक्शन हाउस' के साथ उनके अनुबंध की भी जांच की जा रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (34) ने उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ. फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. ‘दिल बेचारा' को राजपूत के दोस्त और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म 2014 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का हिंदी रिमेक है जो जॉन ग्रीन की इसी शीर्षक के उपन्यास पर आधारित है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें