1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case live updates rhea chakraborty to be questioned by cbi in mumbai bud

Sushant Case Updates: रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने की लगभग दस घंटे पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
Photo: Twitter

Sushant Singh Rajput Case, Rhea Chakraborty, CBI, LIVE Updates: सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) ने शुक्रवार को मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की. रिया से लगभग दस घंटे पूछताछ की गयी. सीबीआई के समन के बाद रिया डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची थी. सीबीआई ने आज यानी जांच के आठवें दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एक्‍टर को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है. इससे पहले रिया के भाई शोविक बनर्जी से सीबीआई ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी. रिया के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और दीपेश सावंत भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं. फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट्स भी गेस्‍टाहाउस में मौजूद हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हुई रिया चक्रवर्ती, लगभग दस घंटे सीबीआई ने की पूछताछ

सुशांत सिंह की मौत मामले में आज रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने दस घंटे पूछताछ की. रिया आज सुबह लगभग 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी और रात नौ बजे वह वहां से रवाना हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

सीबीआई ने की रिया से आठ घंटे की मैराथन पूछताछ

सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती से आठ घंटे की मैराथन पूछताछ की है. सुबह सीबीआई हेडक्वार्टर जाने के बाद अभी शाम में सिद्धार्थ पिठानी फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा के किसी नेता ने आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा है कि भाजपा के किसी नेता ने भी ‘‘प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष'' रूप से राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नहीं लिया है. यहां बाणेर में एक कोविड-19 अस्पताल के उद्घाटन संबंधी एक कार्यक्रम के इतर फडणवीस ने पत्रकारों से कहा कि मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई कर रही है मैराथन पूछताछ

सुशांत सिंह के मामले में आज पहली बार सीबीआई मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. रिया सुबह 11 बजे के करीब डीआरडीओ के गेस्ट पहुंची है, जहां से अभी तक वह वापस अपने घर नहीं जा पायी है. सीबीआई उससे लगातार पूछताछ कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची सीबीआई की टीम

सीबीआई की टीम एक बार फिर डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंची है. आज सुबह से ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

ईडी ने गौरव आर्य से कहा-31 अगस्त तक पेश हों

सुशांत सिंह मामले में जांच कर रही ईडी की टीम ने आज गौरव आर्य के गोवा स्थित होटल में नोटिस चिपकाया है और उसे यह निर्देश दिया है कि वह 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने उपस्थित हो.

email
TwitterFacebookemailemail

31 अगस्‍त को गौरव आर्या से पूछताछ करेगी ED

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की पूछताछ जारी है. वहीं ईडी की एक टीम शुक्रवार को गोवा में गौरव आर्या के घर पहुंची है. गौरव का नाम कई बार रिया की ड्रग चैट में सामने आया है जिसका पिछले दिनों ही खुलासा हुआ है. माना जा रहा है कि गौरव ही रिया को ड्रग्‍स सप्‍लाई कर रहे थे. सोमवार को गौरव आर्या से ED पूछताछ करेगी. 20 संदिग्ध लोगों की सूची में गौरव आर्या के अलावा स्वेद लोहिया, कवन एंटरटेनमेंट पार्टनर जया साहा, पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान, फारुख बत्ता, शामिल हैं. वहीं, सूत्र ने बताया कि आर्या, अक्षित शेट्टी के साथ फरार है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीबीआई ने पूछा ये सवाल

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में उनसे ड्रग लिंक को लेकर सवाल किया. उनसे यह भी पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने सुशांत की मर्जी से उन्‍हें CBD ऑयल दिया था? उनसे यह भी पूछा गया कि 8 जून की रात को क्‍या हुआ था. रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को छोड़कर चली गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए अलग जगह ले गई CBI

सीबीआई की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने विरोधाभास जवाब दिए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई की टीम उन्‍हें मुंबई स्‍थ‍ित सीबीआई हेडक्‍वार्टर ले गई है. बताया जा रहा है कि डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में कमरों की संख्‍या कम है. यह भी एक वजह है कि उन्‍हें दूसरी जगह ले जाकर पूछताछ की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

क्‍यों वाटरस्टोन रिसॉर्ट शिफ्ट हुए थे- सीबीआई ने पूछा

सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा है कि वह और सुशांत कैप्री हाइट्स से वाटरस्टोन रिसॉर्ट में क्यों क्‍यों शिफ्ट हुई थीं? यह वही रिजॉर्ट है जहां सुशांत और रिया लगभग दो महीने रुके थे. रिया ने इस रिजॉर्ट में स्पिरिचुअल हीलर से सुशांत का इलाज करवाया था. पिछले दिनों ही सीबीआई ने रिजॉर्ट के स्‍टाफ और मैनेजर से गेस्‍टहाउस बुलाकर पूछताछ की थी. सीबीआई दो बार इस रिजॉर्ट का दौरा कर चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मीतू सिंह ने कही ये बात

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने दो ट्वीट किये हैं. एक ट्वीट में उन्‍होंने लिखा,' काश, भाई उस लड़की से कभी न मिला होता!! किसी को उसकी मर्जी के बिना गले लगाना और फिर उसे समझाना कि तुम ठीक नहीं हो, उसे मनोचिकित्सकों के पास ले जाना ... यह किस स्तर का हेरफेर है !! कैसे तुम कभी अपनी आत्मा को माफ कर पाओगी !!!.' दूसरे ट्वीट में लिखा,' आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे .... शून्य का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं.'

email
TwitterFacebookemailemail

तीन टीम बनाकर पूछताछ कर रही है CBI

आज सीबीआई की तीन टीम पूछताछ कर रही है. पहली टीम- नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. दूसरी टीम में सीबीआई एसआईटी के एसपी रिया से पूछताछ कर रहे हैं. तीसरी टीम रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि बाकी गवाहों संग रिया को आमने सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत के पिता से मिल रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात की.

email
TwitterFacebookemailemail

मंत्री रामदास अठावले ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने इस मामले में कहा कि, 'मुंबई में आकर सुशांत ने अपनी छवि बनाई थी. ऐसा कोई अभिनेता एकदम आत्महत्या कर सकता है ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि सुशांत भविष्य में बड़ा कलाकार होने वाला था. इसलिए हमें शक है कि आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है और इसी दिशा में CBI को जांच करनी चाहिए.'

email
TwitterFacebookemailemail

चचेरे भाई ने की गिरफ्तारी की मांग

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा,' रिया चक्रवर्ती CBI, ED और NCB द्वारा की जा रही जांच से बच नहीं सकती हैं. हम चाहते हैं कि एजेंसियां जल्द जांच पूरी करें और उसे गिरफ्तार करें.'

email
TwitterFacebookemailemail

रिया से पूछताछ शुरू

सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू कर चुकी है. सूत्रों की मानें तो रिया के अलावा सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर रही है. खबरें है कि जरूरत पड़ने पर दोनों का आमना-सामना भी कराया जा सकता है. सीबीआई के पास सवालों की लंबी लिस्‍ट है जिसके बाद इस केस में कई नये खुलासे हो सकते हैं.

रिया पर हैं गंभीर आरोप

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने रिया पर संगीन आरोप लगाए हैं. केके सिंह ने रिया पर उनके बेटे सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. गुरुवार को केके सिंह ने एक बयान जारी कर रिया को हत्यारन भी बताया था और उनकी जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी. ड्रग्स देने का भी आरोप है.

नारकोटिक्स विभाग ने दर्ज किया एफआईआर

रिपोर्ट के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. सभी पर नशीली दवाओं और मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम के मुंबई जाने की खबर भी सामने आई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें