1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput death case jiah khan mother rabia khan says both case are similar they were killed

Sushant Singh Rajput Death: जिया और सुशांत दोनों की मौतों में चौंकाने वाली समानताएं, एक्‍ट्रेस की मां ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput death case
sushant singh rajput death case
photo: twitter

Sushant Singh Rajput Death: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है. सुशांत के करीबी और परिवारवालों के बयान सामने आ रहे हैं. अब इस केस में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान का भी बयान आया है. उन्होंने जिया खान और सुशांत सिंह राजपूत के केस को एक जैसा बताया है और दोनों को फंसाया है.

जिया खान की मां राबिया खान ने शुक्रवार को दावा किया कि उनकी बेटी और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों के बीच चौंकाने वाली समानताएं हैं. उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया कि दोनों को ही प्‍यार की जाल में फंसाया गया है. राबिया खान ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा, उनकी मौत के बीच समानताएं इतनी चौंकाने वाली हैं, इतनी दयनीय हैं कि वे मुझे रातों की नींद हराम कर देती हैं."

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं इस मामले में सुशांत को सपोर्ट कर रही हूं क्‍योंकि दोनों की मौत एक तरह से ही हुई है. दोनों को पहले प्‍यार में फंसाया गया, शादी का वादा करना, पैसों की तंगी, उन्‍हें कंट्रोल करना, फिर उन्‍हें परिवार से दोस्‍तों से प्‍यार करनेवालों से दूर कर देना, फिर जब चीजें इनके कंट्रोल से निकले तो मौत.'

उन्‍होंने आगे कहा,' वह नेताओं के पास छुप जाते हैं. फिर नेता पुलिस पर दबाव डालती है कि इस मामले की जांच न करें. देश में हर रोज लोगों के मर्डर होते है तो उन मामलों में भी नेता लोग हर मर्डर के खिलाफ आवाज़ उठाते हैं? तब तो कोई आवाज नहीं उठाता. इस केस में कई नेता शामिल हो गए हैं. जिया और सुशांत के केस में इसलिए नेता शामिल हुए क्‍योंकि उनके अपने लोग भी इसमें फंस रहे हैं. मुझे उम्‍मीद है कि इस मामले में सीबीआई की जांच के ऊपर कोई राजनीतिक दबाव न डाला जाये तो निष्‍पक्ष जांच हो सकती है.'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस पर शुरू से ही ढिलाई बरतने का आरोप लग रहा है. पहले जांच में तथ्यों को छुपाने का आरोप लगा. उसके बाद बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगा. मुंबई पुलिस ने सीबीआई को जांच में सहयोग नहीं कर रही. वहीं, अब मुंबई पुलिस पर प्रवर्त्तन निदेशालय के साथ भी जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें